Himanshi Khurana और Shefali Jariwala के बीच होगी कप्तानी की जंग, आरती सिंह को मिली स्पेशल पावर

टीवी मसाला
Updated Nov 08, 2019 | 13:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 मे वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद रोजाना गेम बदल रहा है। आज के एपिसोड में घर की अगली कप्तान का चुनाव होगा। इस हफ्ते शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना कप्तानी की दावेदार हैं।

Bigg Boss 13 Preview
Himanshi Khurana And Shefali Jariwala 

मुख्य बातें

  • वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला इस हफ्ते कप्तानी के दावेदार हैं।
  • इस हफ्ते के कप्तान का फैसला वोटिंग के आधार पर होगा।
  • बिग बॉस आखिर में आरती सिंह को स्पेशल पावर देते हैं।

मुंबई.बिग बॉस 13 में आज घर को इस हफ्ता का नया कप्तान मिलने वाला है। कलर्स द्वारा जारी प्रोमो के मुताबिक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना और शेफाली जरीवाला इस हफ्ते कप्तानी के दावेदार हैं। हालांकि, इस दौरान एक ट्विस्ट भी आने वाला है। 

प्रोमो के मुताबिक बिग बॉस इस हफ्ते के टास्क की विनर टीम के कप्तान असीम रियाज से पूछते हैं कि वो किसे घर के कप्तान का दावेदार बनाते हैं। असीम शेफाली जरीवाला और हिमांशी खुराना का नाम लेते हैं। 

बिग बॉस इसके बाद बताते हैं कि इस हफ्ते के कप्तान का फैसला वोटिंग के आधार पर होगा। घरवालों को दोनों में से किसी एक को चुनना है। घरवालें इन दिनों में से जिसे कप्तान नहीं देखना चाहते हैं उसके चेहरे पर रिजेक्टेड का ठप्पा लगाना है। 

 

 

शहनाज करती हैं हिमांशी को सपोर्ट 
प्रोमो में दिखाया है कि शेफाली और हिमांशी के बीच टाई हो जाता है। सिद्धार्थ शुक्ल, खेसारी लाल यादव हिमांशी के चेहरे पर रिजेक्टेड का ठप्पा लगाते हैं। इसके बाद पारस रिजेक्टेड का ठप्पा लगाते हुए कहते हैं कि उन्हें जिम्मेदारियों की समझ नहीं है।

शहनाज गिल हिमांशी से सुलह की कोशिश करते हुए शेफाली को रिजेक्ट करती हैं। वहीं, माहिरा कहती हैं कि हिमांशी शेफाली से ज्यादा काबिल हैं। बिग बॉस आखिर में घर की पूर्व कप्तान आरती सिंह को स्पेशल पावर देते हैं कि वह इन दोनों में से किसी एक को घर का अगला कप्तान चुनेंगी। 

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि में फिर हुई लड़ाई
बिग बॉस में रश्मि देसाई और देवोलीना की दोबारा एंट्री हो गई है। प्रोमो के मुताबिक रश्मि और सिद्धार्थ शुक्ला का दोबारा कोल्ड वॉर शुरू हो गया है। घर की कप्तान रश्मि और सिद्धार्थ को किचन ड्यूटी देती हैं। रश्मि कहती हैं कि सिद्धार्थ के साथ सहज नहीं है। 

 

 

आपको बता दें कि वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद सिद्धार्थ शुक्ला के ग्रुप में फूट पड़ गई है। शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला से नाराज होकर उनसे बातचीत बंद कर दी है। वहीं, पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला और आरती सिंह के बीच भी तू-तू, मैं-मैं हो जाती है।

अगली खबर