Bigg Boss 13 Written Updates 22 November: घर से बेघर हुए खेसारी लाल यादव, हिमांशी बनीं घर की नई कैप्टन

टीवी मसाला
Updated Nov 23, 2019 | 00:16 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 22 November Episode: बिग बॉस में इस हफ्ते एक बड़ा ट्विस्ट आ गया है। भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का सफर खत्म हो गया है। हालांकि, इसका फैसला दर्शकों के वोट से नहीं हुआ।

Bigg Boss 13 Khesari Lal Yadav
Bigg Boss 13, Khesari Lal Yadav 

मुख्य बातें

  • भोजपुरी एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव का बिग बॉस 13 से सफर खत्म हो गया है।
  • घरवालों के वोट से खेसारी घर से बेघर हो गए हैं।
  • हिमांशी खुराना घर की नई कप्तान बन गई हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 से खेसारी लाल यादव का सफर खत्म हो गया है। बिग बॉस ने शुक्रवार को ही घरवालों को सरप्राइज दे दिया। वहीं, हिमांशी इस हफ्ते की कप्तान बन गई हैं। हालांकि, घरवाले नए कप्तान की बात को नहीं मान रहे हैं।  

बिग बॉस में आज के एपिसोड की शुरुआत कैप्टेंसी टास्क से होती है। इस हफ्ते हिंदुस्तानी भाऊ, शहनाज गिल, हिमांशी खुराना और सिद्धार्थ शुक्ला कप्तानी के दावेदार हैं। वहीं, इस टास्क की संचालक शेफाली जरीवाला हैं। टास्क के मुताबिक चारों दावदारों को एक फ्रेम पकड़कर रखना होगा।

चारों में से ये फ्रेम छोड़ देगा वो इस मुकाबले से बाहर हो जाएगा। वहीं, जो फ्रेम को आखिर तक पकड़े रहेगा, वह घर का कप्तान बनेगा। सिद्धार्थ शुक्ला द्वारा हिमांशी को गिराने के कारण असीम और सिद्धार्थ भिड़ जाते हैं। वहीं,  हिमांशी टास्क के दौरान शहनाज को दो बार धक्का मारती है। 

शेफाली के फैसले से कप्तान बनीं हिमांशी 
घर की कप्तानी को लेकर घरवालों के बीच काफी बहस होती है। आखिर में बिग बॉस संचालक शेफाली से उनका फैसला पूछते हैं। शेफाली हिमांशी को नई कप्तान घोषित कर देती हैं। इससे घरवालें काफी नाराज हो जाते हैं। पारस, सिद्धार्थ और विशाल पर पक्षपात का आरोप लगाते है। 

घरवाले हिमांशी के कप्तान बनने से खुश नहीं हैं। वह हिमांशी द्वारा दी गई ड्यूटी नहीं करते हैं। खेसार लाल यादव सबसे पहले मना करते हैं। इसके बाद माहिरा शर्मा और पारस हिमांशी की बात नहीं मानते। हिमांशी कहती हैं कि वह माहिरा को दंड देती है कि अपने मेकअप का सामान उन्हें दें। 

घरवालों के वोट से बाहर हुए खेसारी लाल यादव 
बिग बॉस इसके बाद घरवालों को टास्क देते हैं। बिग बॉस कहते हैं कि उन्हें इस हफ्ते नोमिनेट कंटेस्टेंट में से किसी एक का नाम लेना है जो घर में रहने के लायक नहीं है। घर के ज्यादातर कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव का नाम लेते हैं। 

विशाल, खेसारी लाल यादव, शहनाज गिल रश्मि देसाई का नाम लेती हैं। वहीं, शेफाली जरीवाला, असीम रियाज, रश्मि देसाई और देवोलीना खेसारी लाल यादव का नाम लेते हैं। आखिर में बिग बॉस बताते हैं कि ये इस हफ्ते की एलिमिनेशन प्रोसेस हैं। आखिर में खेसारी लाल यादव घर से बेघर हो गए हैं।

अगली खबर
Bigg Boss 13 Written Updates 22 November: घर से बेघर हुए खेसारी लाल यादव, हिमांशी बनीं घर की नई कैप्टन Description: Bigg Boss 13 22 November Episode: बिग बॉस में इस हफ्ते एक बड़ा ट्विस्ट आ गया है। भोजपुरी सिंगर और एक्टर खेसारी लाल यादव का सफर खत्म हो गया है। हालांकि, इसका फैसला दर्शकों के वोट से नहीं हुआ।
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...