Ghum Hai Kiskey Pyaar Meiin विराट की हो जाएगी मौत? क्या Anupama की टूटेगी कसम, 5 TV शोज में आ रहे बड़े ट्विस्ट

TV shows upcoming week spoiler update: टेलीविजन जगत में कई शोज और सीरियल की कहानी में बहुत से ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर...

TV Shows Big Twist Yeh Rishta Kya Kehlata Hai to Ghum Hai Kiskey Pyaar Meiin Upcoming Update Spiler
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • तो क्या आदित्य की जिंदगी से चली जाएगी इमली?
  • क्या टूटेगी अनुपमा की भीष्म प्रतिज्ञा?
  • एक नजर 5 TV शोज की कहानी पर।

क्या टूटेगी अनुपमा की भीष्म प्रतिज्ञा 
अनुपमा सबसे लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिकों में से एक है। आने वाले एपिसोड में अब वनराज, अनुपमा को खुश करने की कोशिश करता हुआ नजर आएगा। जैसा कि देखा गया था कि अनुपमा ने काव्या से वादा किया था कि वो वनराज और उसकी शादी कराएगी। अनुपमा, वनराज के पास वापस नहीं जाना चाहती क्योंकि उसने उसका भरोसा और प्यार भी तोड़ा था। अब जब वनराज को अनुपमा के ओवेरियन कैंसर के बारे में पता चलता है तो वह मानसिक रूप से टूट जाता है। वनराज इस प्रकार अपने तरीके से संभलना चाहता है और अपने कठिन समय में अनुपमा को खुश रखना चाहता है। वनराज, समर से मदद मांगता है ताकि वो अनुपमा को मुश्किल वक्त में केवल खुश रख सके। अद्वैत की मदद से समर ने अनुपमा को नए घर का सरप्राइज दिया है। जहां उसका पूरे शाह परिवार ने स्वागत किया। वनराज भी अपनी किस्मत आजमाता है जहां वह अनुपमा को फूलों का गुच्छा देता है। जब अनुपमा अपना सिर नीचे रखती है और फूलों को स्वीकार नहीं करती है। अनुपमा अपनी भीष्म प्रतिज्ञा पर है कि वो वनराज को तलाक देने और उससे मुक्त होने के लिए अडिग है। क्या अनुपमा की इच्छा पूरी होगी? यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

विराट की हो जाएगी मौत?
गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में जल्द ही एक दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलेगा। जल्द ही हरिनी, देवयानी को अपनी मां मानने से इंकार कर देगी। इससे देवयानी को घबराहट का दौरा पड़ेगा और पुलकित सई को फोन करेगा। तब सई आकर हरिनी को समझाएगी। दूसरी ओर, भवानी, सई पर कई तरह के आरोप लगाएगा। बाद में, पुलकित सई को विराट के एक खतरनाक मिशन पर जाने के बारे में सूचित करेगा। जहां विराट को कोई गोली मार देगा! जैसा कि विराट, सई तक पहुंचने के लिए हर संभव रास्ते की तलाश कर रहा था। लेकिन दुर्भाग्यवश, सई ने अपना फोन नहीं उठाया। विराट को सई को छोड़ने के बारे में अपराध बोध हो रहा है, वो आने वाली आपदा से है। जहां विराट अंतिम बार सई के साथ बात करने की उम्मीद कर रहा है। वो यह जानकर हैरान हो जाता है कि आने वाली घातक मुठभेड़ से तय होगा कि वह फिर से सई से मिलने वाला है या नहीं।

तो क्या आदित्य की जिंदगी से चली जाएगी इमली?
टीवी सीरियल इमली की कहानी में आगे क्या होगा? हर कोई ये जानने के लिए बैचेन है। मालिनी ने अपनी कलाई काट ली है। लेकिन इमली की बदौलत मालनी को नई जिंदगी मिल गई है अब असली ड्रामा शुरू होने वाला है। इमली के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मालिनी की मां अनु अस्पताल में आकर खूब हंगामा करेगी। वो आदित्य की मां और उनके घरवालों को जमकर खरी खोटी सुनाएगी। मालिनी के जीवन को बचाने के लिए इमली ने अपना ब्लड डोनेट करेगी। क्योंकि वह मालिनी की बुरी हालत के लिए खुद को जिम्मेदार मानेगी। आदित्य ने अब अपने और इमली के विवाह के बारे में मालिनी को बताना चाहा तो उसने आत्महत्या का प्रयास किया। मालिनी का ये कदम क्या आदित्य और इमली को अलग कर देगा? इमली, मालिनी की खातिर आदित्य की जिंदगी छोड़कर अपना बैग पैक करके घर चली जाएगी!

सीरत को पता चलेगी रणवीर की सच्चाई
ये रिश्ता क्या कहलाता है टीवी शो में कार्तिक और सीरत की आखिरकार सगाई हो रही है। कार्तिक और सीरत की सगाई में कई अड़चनें आने वाली हैं। ये रिश्ता क्या कहलाता है में आप देखेंगे कि कार्तिक और सीरत को अलग करने के लिए रिया, रणवीर को फोन करेगी। रिया की बातें सुनकर रणवीर सगाई वैन्यू पर पहुंचेगा। रणवीर को पता चलेगा कि कार्तिक की मंगेतर कोई और नहीं बल्कि उसकी एक्स गर्लफ्रेंड सीरत है। ये बात जानकर रणवीर का दिल टूट जाएगा। आगे रणवीर एक्सीडेंट का शिकार हो जाएगा। सीरत और कार्कित अस्पताल जाते हैं और रणवीर को देखकर परेशान हो जाते हैं। रणवीर की बहन भी वहां पहुंचती है और कार्तिक को सच्चाई बता देगी। वो कहती है कि उसने सीरत के लिए एक गोली खाई, जो अभी भी उसके सीने में है। कार्तिक सच्चाई जानकर चौंक जाता है और महसूस करता है कि सीरत ने उसे गलत समझा है। क्या कार्तिक, सीरत को सच्चाई बताएगा और क्या वह उसे माफ कर देगा?

साथ निभाना साथिया सीजन 2
टीवी सीरियल 'साथ निभाना साथिया सीजन 2' की कहानी में इन दिनों हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है। गहना की शादीशुदा जिंदगी पर ग्रहण लग चुका है। राधिका बार-बार गहना को अनंत से अलग करने की कोशिश कर रही है। अनंत और गहना के बीच गलतफहमी की दीवार खड़ी होनी शुरू हो गई है। राधिका ने अनंत को अपनी टूटती शादी का झूठ बोला है। गहना को बर्बाद करने के लिए राधिका ने कनक से हाथ मिला लिया है। गहना को फंसाने के लिए कनक, सागर का इस्तेमाल कर रही है जो कि अपनी याददाश्त खो चुका है। दूसरी तरफ राधिका और अनंत भी एक प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। कनक ने इस प्रोजेक्ट के पेपर्स को फाड़ दिया है। कनक की इस हरकत की वजह से अनंत और गहना के बीच झगड़ा हो जाएगा। देखेंगे कि राधिका का पति विनीत उससे प्रजन्टेशन के पेपर्स मांगेगा। राधिका, अनंत को बेवकूफ बनाने के लिए विनीत से झगड़ा करेगी और दूरी बनाएगी। राधिका किसी भी हालत में अनंत को हासिल करना चाहती है। वहीं दूसरी तरफ अनंत गहना पर गंभीर आरोप लगाएगा और जमकर लताड़ लगाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर