सबसे महंगे चाइल्ड स्टार थे टप्पू Bhavya Gandhi, प्रतिदिन Taarak Mehta के लिए लेते थे इतने रुपए

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Highest Paid Child Artist: टीवी स्टार भव्य गांधी ने पूरे 9 साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया था। बाद में इस वजह से उन्होंने ये टीवी शो छोड़ दिया....

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Bhavya Gandhi Fees Tapu highest paid child Star
दिशा वकानी के साथ भव्य गांधी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कॉमेडी शोज में तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अपनी एक अलग पहचान है।
  • तारक मेहता अपनी अनोखी स्टारकास्ट और स्टोरी लाइन के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करता है। 
  • शो में कभी टप्पू का किरदार चाइल्ड टीवी स्टार भव्य गांधी निभाते थे।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोटे परदे के सबसे फेमस टीवी शोज में से एक है। लंबे टाइम से ये टीवी सीरियल लगातार दर्शकों को एंटरटेन करता आ रहा है। यहां तक कि फेमस कॉमेडी शोज में तारक मेहता की अपनी एक अलग पहचान है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा अपनी अनोखी स्टारकास्ट और स्टोरी लाइन के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करता है। 
दयाबेन, जेठालाल, डॉ. हाथी और टप्पू सेना के मेंबर्स तारक मेहता के जरिए घर-घर पहचान बना चुके हैं। वैसे शो में टप्पू का किरदार चाइल्ड टीवी स्टार भव्य गांधी निभाते थे। कम ही लोग जानते हैं कि टीवी स्टार भव्य गांधी उस दौरान के हाईएस्ट पेड चाइल्ड एक्टर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhavyagandhi97) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhavyagandhi97) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhavyagandhi97) on


जी हां, तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लिए भव्य गांधी को मोटी फीस दी जाती थी। सोर्सेज के मुताबिक उन्हें उस दौर में प्रति दिन के 10,000 रुपए दिए जाते थे। जो कि चाइल्ड स्टार के तौर पर काफी बड़ी अमाउंट थी। भव्य ने साल 2008 से 2017 तक यानि पूरे 9 साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में काम किया था। हालांकि बाद में वो इस टीवी शो से अलग हो गए। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhavyagandhi97) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhavyagandhi97) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@bhavya.fc.97) on


तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने के बाद भव्य गांधी ने इसे लेकर बात की थी। भव्य का कहना था कि उनके किरदार टप्पू को साइडलाइन किया जा रहा था। उनके किरदार के लिए कुछ भी शो में नया करने को नहीं बचा था। कई बार इसे लेकर भव्य गांधी ने तारक मेहता के मेकर्स से भी बात की। हालांकि कुछ काम नहीं बना। ऐसे में भव्य ने खुद को इस शो से अलग करने का फैसला लिया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर