TikTok Karwachauth Video : करवा चौथ से पहले वायरल हुआ भारती सिंह और हर्ष लिम्बाच्या का ये ट‍िकटॉक वीड‍ियो

Karva Chauth 2019 : भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या ने ट‍िकटॉक पर करवा चौथ से जुड़ा वीड‍ियो शेयर क‍िया है। लड़के इसे खासतौर पर देखें :

Bharti Singh Harsh Limbachiyaa
Bharti Singh and Harsh Limbachiyaa  |  तस्वीर साभार: Instagram

करवा चौथ के मौके पर ट‍िकटॉक पर खूब वीड‍ियो सामने आ रहे हैं। ऐसे में कॉमेडी क्‍वीन भारती स‍िंह और उनके पति हर्ष लिम्बाच्या का भी एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है। इसमें हर्ष लिम्बाच्या करवा चौथ से जुड़े ग‍िफ्ट्स के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं। 

इस वीड‍ियो में हर्ष लिम्बाच्या ने भारती स‍िंह से कहा - मोटो, करवाचौथ दा व्रत रख लीं। तेरी झोली सूटां नाल भर दूंगा। नाले जेड़े मरजी सलून व‍िच चली जाईं, पैसे पेटीएम कर दूंगा। तू टेंशन ना लेना। इस वीड‍ियो में भारती सिंह के एक्‍सप्रेशंस देखने वाले हैं और इसे लाखों बार देखा गया है। फैन्‍स भी इस वीड‍ियो पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं। 

बता दें क‍ि भारती और हर्ष ने 3 दिसंबर 2017 को गोवा में शादी की थी। कुछ समय पहले भारती के प्रेग्‍नेंट होने की खबरें भी सामने आ रही थीं लेकिन उन्‍होंने खुद ही इस बात का खंडन क‍िया था। उन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में बताया था - मैं ओवरवेट हूं तो लोग आसानी से ऐसी बातें सोच लेते हैं। हर्ष और मैं बेबी चाहते हैं लेकिन हम इसके बारे में नंवबर के बाद प्लान करेंगे। इस वक्त लाइफ बेहद हेक्टिक है और मैं इस वक्त बच्चे के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं।

अगली खबर