सोशल मीडिया से हर साल दो करोड़ रुपए कमाती हैं भारती सिंह, ड्रग्स विवाद के बाद हो सकता है बड़ा नुकसान

Bharti Singh Bail: भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को मुंबई की कोर्ट ने जमानत दे दी है। भारती सोशल मीडिया से सलाना दो करोड़ रुपए तक कमाती हैं। अब विवाद के बाद उनकी कमाई पर असर पड़ना तय है।

Bharti Singh
Bharti Singh 

मुख्य बातें

  • ड्रग्स मामले में भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को जमानत मिल गई है।
  • ड्रग्स विवाद के कारण भारती की कमाई पर असर पड़ना तय है।
  • भारती सिंह सोशल मीडिया से हर साल दो करोड़ रुपए तक कमाती हैं।

मुंबई. ड्रग्स मामले में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को जमानत मिल गई है। भारती सिंह होस्ट, कॉमेडियन के अलावा सोशल मीडिया पर भी बेहद पॉपुलर हैं। इसी कारण वह सोशल मीडिया से करोड़ों कमाती हैं।  

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक भारती सिंह सोशल मीडिया से हर साल दो करोड़ रुपए तक कमाती हैं। हालांकि, विवाद में रहने के कारण उनकी कमाई कम होनी तय है। 

भारती सिंह सोशल मीडिया पर कॉस्मेटिक ब्रांड, ऑनलाइन गेम ऐप को प्रमोट करती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती सिंह एक पोस्ट शेयर करने के लिए एक लाख रुपए से लेकर पांच लाख रुपए तक लेती हैं।   

15 से 18 ब्रांड करती हैं प्रमोट
रिपोर्ट्स के मुताबिक भारती के पास लगभग 15 से 18 ब्रांड हैं। कई ब्रांड्स भारती सिंह को मुफ्त में भी प्रोडक्ट देते हैं। इंस्टाग्राम पर भारती के 36 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

पिक्चर एंड क्राफ्ट कंपनी की हेड पारुल चावला ने दैनिक भास्कर को बताया कि फैन फॉलोइंग के हिसाब से ब्रांड आर्टिस्ट को साइन करता है। सेलेब विवाद में रहता है तो ब्रांड अपना कॉन्ट्रैक्ट रीन्यू नहीं करते हैं। 

भारती और हर्ष को मिली जमानत 
भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया को जमानत मिल गई है। दोनों को 15 हजार रुपए के निजी मुचलके में बेल मिली है। कपल ने जेल से रिहा होने के बाद घर जाते हुए विक्ट्री का साइन दिखाया।

भारती और हर्ष पर एनडीपीएस की धारा 20(b)(ii)(A) और एनडीपीएस 1985 के तहत आरोप लगाए गए थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की पूछताछ के दौरान एक ड्रग पैडलर ने कॉमेडियन भारती और हर्ष का नाम लिया था।   

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर