शहनाज गिल का दूल्हा बनने पहुंचे 'भाई लैंड करा दे' वाले विपिन साहू, पंजाब की कटरीना कैफ ने ऐसे नचाया

Shehnaaz Gill Mujhse Shaadi Karoge: शहनाज गिल बिग बॉस के बाद दूल्हा ढूंढ रही हैं। शहनाज गिल के स्वयंवर में अब लैंड कर दे भाई फेम विपिन साहू भी पहुंच गए हैं। यहां पर देखें Video...

Shehnaz Gill, Vipin Sahu
Shehnaz Gill, Vipin Sahu 

मुख्य बातें

  • शहनाज गिल के स्वयंवर का प्रोमो जारी हुआ है।
  • लैंड करा दे फेम विपिन साहू भी शहनाज गिल का दूल्हा बनने के लिए शो में पहुंच गए हैं। 
  • विपिन साहू केक और फूलों का गुलदस्ता लिए शहनाज गिल के शो में पहुंचे हैं।

मुंबई. बिग बॉस 13 के बाद अब पंजाबी की कटरीना कैफ यानी शहनाज गिल का स्वयंवर शो मुझसे शादी करोगे आज से शुरू हो रहा है। इस स्वयंवर के जरिए शहनाज गिल अपने लिए दूल्हा ढूंढ रही हैं। अब लैंड करा दे फेम विपिन साहू भी शहनाज गिल का दूल्हा बनने के लिए शो में पहुंच गए हैं। 

शहनाज के स्वयंवर का प्रोमो जारी हुआ है। इस प्रोमो में विपिन साहू केक और फूलों का गुलदस्ता लिए शहनाज गिल के शो में पहुंचे हैं। शहनाज विपिन से कहती हैं कि तुम्हें मेरे इशारों पर घूमना होगा।

प्रोमो के मुताबिक विपिन के अलावा शहनाज गिल के दोस्त और पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह और कॉमेडियन बलराज स्याल भी शो में आ रहे हैं। शहनाज के भाई शहबाज इस शो के जज हैं। वह तय करेंगे कि कौन अगले राउंड के लिए क्वालिफाई होगा। 

 

 

रोडीज में भी पहुंचे थे विपिन साहू 
विपिन साहू इससे पहले रोडीज  रेवॉल्यूशन' का भी ऑडिशन दे चुके हैं। प्रोमो के मुताबिक प्रोमो में विपिन ने अपना परिचय दिया, लोग मुझे लैंड करा दे वाला भाई या पैराग्लाइडिंग वाला भाई के नाम से जानने लगे। 

विपिन साहू की बात सुनकर गैंग लीडर निखल चिनप्पा, प्रिंस नरूला और रफ्तार गो उनकी तरफ दौड़कर उन्हें गला लगा लेते हैं। उनके डायलॉग्स भी बोलने लगते हैं। रफ्तार कहते हैं कि 2019 तुम्हारे नाम हो गया।

 

 

टाइल शोरूम के हैं मालिक 
विपिन साहू उत्तर प्रदेश के बांदा में वो एक टाइल शोरूम के मालिक हैं। वो जुलाई में मनाली गए थे जहां उन्होंने ये वीडियो शूट किया था। बकौल विपिन- 'ग्लाइडर भी पैनिक कर गया था हमारे चिल्लाने से।' 

 

 

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीच में विपिन साहू ने बताया कि उस वक्त काफी डरे हुए थे, लेकिन उनका अनुभव काफी रोमांचक रहा। अब पैराग्लाइडिंग के बाद वो अब स्काय डाइविंग करना चाहते हैं। बकौल विपिन- मुझे अच्छा लगा कि लोग मेरे वीडियो को देखकर हंस रहे हैं।  

अगली खबर