'भाबीजी घर पर हैं' के मल्खान सिंह की मां का निधन, तस्वीर शेयर कर लिखा भावुक पोस्ट

टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं के एक्टर दीपेश भान की मां का निधन हो गया है, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को दी। उन्होंने अपनी मां की फोटो पोस्ट कर भावुक पोस्ट लिखा।

Deepesh Bhan with His Mother
Deepesh Bhan with His Mother 
मुख्य बातें
  • टीवी एक्टर दीपेश भान की मां का निधन।
  • दीपेश ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी।
  • दीपेश टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' में दीपेश भान के रोल में नजर आते हैं।

मशहूर टीवी सीरियल भाबीजी घर पर हैं में मल्खान सिंह का रोल प्ले करने वाले एक्टर दीपेश भान की मां का निधन हो गया है। दीपेश ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को यह जानकारी दी। उन्होंने मां की तस्वीर शेयर कर भावुक पोस्ट लिखा। 

दीपेश भान ने किया ये पोस्ट

उन्होंने मां के साथ अपनी फोटो शेयर की और लिखा, 'मां तुम क्यों चली गईं। लव यू मां तुम बहुत याद आओगी। मैं तुम्हें बहुत याद करूंगा मां। आखिरी समय में पिताजी लेने आए होंगे तुम्हें। बहुत प्यार करता हूं मां मैं तुमसे। मैं जानता हूं तुम मेरे पास ही हो। मां तुम जहां भी हो बस सुकून में हो भगवान से यह प्रार्थना है अगले जन्म में भी तुम्हारा ही बेटा बनूं।' दीपेश के इस पोस्ट पर कमेंट कर फैंस दुख जता रहे हैं और उनकी मां की आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं। 

कितनी लेते हैं फीस

अगर दीपेश की सैलरी की बात करें तो वो अच्छी- खासी फीस लेते हैं। दीपेश भान सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' में अपने रोल के लिए अच्छी फीस लेते हैं। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दीपेश हर दिन के 25 हजार रुपये लेते हैं। अगर महीने की बात करें तो दीपेश की फीस 7 लाख रुपये के आसपास हो जाती है।  

इन शोज में किया काम

बता दें कि 'भाबीजी घर पर हैं' ने दीपेश भान खूब पॉपुलैरिटी दिलाई है। इससे पहले कॉमेडी का किंग कौन, कॉमेडी क्लब, भूतवाला, एफआईआर समेत बिंदास टीवी के चैंप और सुन यार चिल मार जैसे शो में वो नजर आ चुके हैं। साल 2007 में आई फिल्म ‘फालतू उटपटांग चटपटी कहानी’ में भी दीपेश ने काम किया था। इतना ही नहीं वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के ऐड में भी नजर आ चुके हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर