Bhabhiji Ghar Par Hai: सौम्या टंडन के मेकअप मैन को हुआ कोरोना, भाबीजी घर पर है की शूटिंग पर लगेगा ब्रेक?

TV Actress Saumya Tandon Makeup Man COVID-19 Positive: भाबीजी घर पर है टीवी शो के शूटिंग सेट पर कोरोना मामले बढ़ने से सावधानी और बढ़ा दी गई है। ताकि कलाकारों, क्रू मेंबर्स को सुरक्षित रख सकें...

Saumya Tandon Makeup man Tests COVID-19 Positive in Bhabhiji Ghar Par Hai Shooting Set
सौम्या टंडन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • स्टार्स ने फिर से कोरोना वायरस महामारी के बीच शूटिंग शुरू कर दी है।
  • इसी बीच टीवी शोज के सेट से COVID-19 के कई पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं।
  • अब भाबीजी घर पर है टीवी शो के सेट से एक और कोरोना वायरस केस सामने आया है। 

टीवी शोज की शूटिंग फिर से शुरू हो गई है। कोरोना वायरस के कारण और लॉकडाउन की वजह से सरकार द्वारा फिल्म और टेलीविजन उद्योग पर लगभग तीन महीने तक लगाए गई रोक के बाद अब काम वापस से शुरू हो गया है। धीरे-धीरे सभी स्टार्स प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर कोरोना वायरस महामारी के बीच ही शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि इसी बीच टीवी शोज के सेट से COVID-19 के कई पॉजिटिव मामले सामने आ रहे हैं। भाबीजी घर पर है की शूटिंग कुछ दिन पहले ही शुरू हुई है। सेट पर लीड अभिनेत्री सौम्या टंडन का पर्सनल हेयर-ड्रेसर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया था। अब सामने आई ताजा जानकारी के मुताबिक शो भाबीजी घर पर है का एक और क्रू मेंबर कोरोना वायरस पॉजिटिव मिला है। 

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि टीवी शो के शूटिंग सेट पर गोपाल नाम के एक व्यक्ति को कोरोना वायरस के परीक्षण में सकारात्मक पाया गया है। उन्हें सौम्या टंडन यानि अनीता भाभी का मेकअप मैन बताया जा रहा है। एक सूत्र ने सूचित किया है कि गोपाल को सही ट्रीटमेंट मिलना शुरू हो गया है और फिलहाल वो क्वारंटाइन हैं। अब भाबीजी घर पर है टीवी शो के शूटिंग सेट पर सावधानी और बढ़ा दी गई है ताकि कलाकारों, क्रू मेंबर्स को सुरक्षित रख सकें।

सौम्या टंडन छोड़ सकती हैं भाबीजी घर पर है टीवी शो
आपको बता दें, इससे पहले कथित तौर पर सौम्या टंडन के भी शो से ब्रेक लेने की खबर आई हैं। बताया गया है कि सौम्या ने भाबीजी घर पर है के मेकर्स को शो छोड़ने की जानकारी दे दी है। साथ ही जब अभिनेत्री सौम्या टंडन के हेयर-ड्रेसर ने कोरोना हुआ तो वो काफी डर गई हैं। वहीं प्रोडक्शन हाउस के लिए भी लगातार सेट पर बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए नए एपिसोड की शूटिंग करना आसान नहीं होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर