वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के अवॉर्ड से नवाजे गए भाभी जी फेम आसिफ शेख, जानें खबर सुनने पर कैसा था अंगूरी भाभी का रिएक्शन

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 21, 2021 | 20:39 IST

Bhabhiji Ghar Par Hai: टीवी एक्टर आसिफ शेख को हाल ही में वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड के अवॉर्ड से नवाजा गया है। इस ऑकेजन पर उनकी फेवरेट अंगूरी भाभी ने उन्हें स्पेशल तरीके से बधाई दी है।

Aasif Sheikhreceived world book of records award, shubhangi atre congratulated aasif sheikh in a special way
आसिफ शेख  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • भाभी जी घर पर है टीवी शो में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाते हैं आसिफ शेख।
  • हाल ही में आसिफ शेख को वर्ल्ड बुक आफ रिकॉर्ड्स के अवार्ड से नवाजा गया है। 
  • इस खुशी में उनकी फेवरेट अंगूरी भाभी ने उन्हें खास तरीके से बधाई दी है।

Aasif Shaikh Receives World Book Of Records Award: मशहूर अभिनेता आसिफ शेख और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का करीब तीन दशकों पुराना नाता है। आसिफ शेख ने अपने करियर में कई नामी बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। इसके साथ वह कई टेलीविजन शोज में भी नजर आ चुके हैं। आसिफ शेख को उनके पॉपुलर किरदार विभूति नारायण मिश्रा की वजह से जाना जाता है। भाभी जी घर पर है टीवी सीरियल और उनका किरदार विभूति नारायण मिश्रा घर-घर में प्रसिद्ध हैं। भाभी जी घर पर है की शुरुआत से ही आसिफ शेख इस टीवी सीरीज के एक अभिन्न अंग रहे हैं। हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्टर आसिफ शेख ने यह साझा किया था कि उन्हें वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स से नवाजा गया है।

वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज हुआ एक्टर आसिफ शेख का नाम

छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो भाभी जी घर पर है में विभूति नारायण मिश्रा का किरदार निभाने वाले एक्टर आसिफ शेख ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स के अवार्ड के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे थे। इसके साथ एक्टर आसिफ शेख ने यह बताया था कि उन्हें यह अवार्ड इस शो में 300 से ज्यादा किरदार निभाने के लिए मिला है। Telly Talk से बात करते हुए आसिफ शेख ने बताया कि उनके लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है। \

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

अंगूरी भाभी ने ऐसे दी आसिफ शेख को बधाई

एक्टर ने बताया कि, अंगूरी भाभी समेत उनके सभी को-स्टार ने मिलकर इस खुशी को सेलिब्रेट किया। उन्हें सबकी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं मिलीं। इसके साथ एक्टर ने यह भी बताया कि इस स्पेशल ऑकेजन के चलते सब का काम जल्दी खत्म कर दिया गया था। लेकिन तिवारी जी और अंगूरी भाभी अका शुभांगी अत्रे ने सुबह ही उन्हें शुभकामनाएं दे दी थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर