BARC TRP Week 1: नागिन-4 ने तोड़ा रिकॉर्ड, द कपिल शर्मा शो और इंडियन आइडल-11 ने लगाई लंबी छलांग

TRP BARC Ratings 1 Week 2020: साल 2020 के पहले हफ्ते की बार्क टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आइए जानें कि इस सप्ताह आपके पसंदीदा सीरियल को कौनसा स्थान मिला है...

Naagin 4 On Top TRP Ratings BARC 2020 Week 1 List Indian Idol 11 To yeh rishta kya kehlata hai Also In the list
टीवी सीरियल टीआरपी।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • नागिन-4 भाग्य का जहरीला खेल ने सबको पीछे ढकेल दिया है।
  • एकता कपूर का ये सीरियल इस हफ्ते नंबर वन बन चुका है।
  • साथ ही मोस्ट पॉपुलर सीरियल कुंडली भाग्य दूसरे स्थान पर है।

बार्क इंडिया(BARC India) ने साल 2020 के पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट आज(16 जनवरी) रिलीज कर दी है। गुरुवार को सामने आई 2020 वीक वन की टीआरपी लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। आइए जानें कि इस सप्ताह आपके पसंदीदा सीरियल को कौनसा स्थान मिला है। 
साल की शुरुआत एकता कपूर के लिए काफी बेहतर मानी जा रही है। इस हफ्ते निया शर्मा, जैसमीन भसीन, सायंतनी घोष और विजयेंद्र कुमेरिया का सीरियल नागिन 4 टॉप पर है। जी हां, कुछ दिन पहले ही शुरू हुआ सीरियल नागिन-4 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। तभी तो पहले हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में ये नंबर वन बन चुका है।  

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


साथ ही नागिन-4 भाग्य का जहरीला खेल ने सीरियल कुंडली भाग्य को पीछे ढकेल दिया है। हालांकि प्रीता और करण लिस्ट में ज्यादा दूर नहीं हैं। जी टीवी के इस लोकप्रिय सीरियल ने दूसरा स्थान हासिल किया है। साथ ही इसबार कपिल शर्मा ने लंबी छलांग मारी है। जी हां, द कपिल शर्मा शो ने रैकिंग में धमाकेदार वापसी की है और इस कॉमेडी शो ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है। 

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@kapilsharma) on

 


वैसे सिर्फ द कपिल शर्मा शो ही नहीं एक रियलिटी शो भी इस लिस्ट में शामिल हुआ है। हम बात कर रहे हैं सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 की। नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया का ये शो चौथे स्थान पर आ गया है। इसी के साथ प्रज्ञा का सीरियल कुमकुम भाग्य पांचवें स्थान पर है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

छठें स्थान पर सीरियल ये जादू है जिन्न का रहा है। वहीं सातवें स्थान पर मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस-13 है। जी हां, सलमान खान ने पिछले हफ्ते की शो में कंटेस्टेंट को बताया था कि इसे अच्छी टीआरपी मिल रही है। इसका जश्न मनाते हुए सबके साथ केक भी काटा था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा 8वें स्थान पर खिसक गया है। इसी के साथ नौवें स्थान छोटी सरदारनी और 10वें स्थान पर ये रिश्ता क्या कहलाता है रहा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर