बालिका वधू के जगिया ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर, इन्हें कर रहे हैं डेट

टीवी मसाला
Updated Jul 27, 2019 | 17:24 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

टीवी सीरियल बालिका वधू में जगदीश का रोल निभाने वाले अविनाश मुखर्जी ने हाल ही में बताया कि वो सलोनी लूथरा को डेट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कैसे दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया।

Avinash Mukherjee with Saloni Luthra
Avinash Mukherjee with Saloni Luthra 

मुख्य बातें

  • बालिका वधू में जगिया का रोल निभाने वाले अविनाश मुखर्जी इन दिनों प्यार में हैं
  • हाल ही में उन्होंने कंफर्म किया कि वो सलोनी लूथरा को डेट कर रहे हैं
  • बताया सलोनी को कैसे और कब किया था प्रपोज

टीवी सीरियल बालिका वधू में जगदीश (जगिया) का रोल निभाने वाले एक्टर अविनाश मुखर्जी को रियल लाइफ में अपना प्यार मिल गया है। हाल ही में उन्होंने अपने रिश्ते को कंफर्म किया है कि वो मिस इंडिया विजेता सलोनी लूथरा को डेट कर रहे हैं। 

हाल ही में दोनों ने एक वेबसाइट से बात की और यह स्वीकार किया कि दोनों एक- दूसरे को डेट कर रहे हैं। अविनाश ने बताया कि कैसे दोनों के बीच दोस्ती हुई। अमिनाश ने बताया, 'मैं अपनी कंपनी के लिए कंटेंट लिखवाना चाहता था और इसीलिए मैंने सलोनी को इंस्टाग्राम पर मैसेज किया। हम एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते थे और मैं जानता था कि वो अच्छा लिखती हैं।' वहीं सलोनी ने मुस्कुराते हुए कहा कि मैंने इन्हें कई दूसरे नामों का सुझाव दिया लेकिन वो मुझे ही चाहते थे। हालांकि जल्द ही हम यह समझ गए कि हम एक- दूसरे के लिए बने हैं और हमें प्यार हो गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Avinash Mukherjee (@avinashmukherjee_) on

दोनों के रिश्ते से परिवार भी है खुश

जब दोनों से पूछा गया कि क्या उनका परिवार उनके रिश्ते के बारे में जानता है? तो अविनाश ने कहा, 'सलोनी को प्रपोज करने से पहले मैं उन्हें अपनी मां से मिलवाने अमृतसर ले गया था और यह उन चुनिंदा लड़कियों में से है जिन्हें मैंने अपनी मां से मिलवाया है। मेरी मां समझ गई थी कि हम दोनों के बीच क्या है।' वहीं सलोनी का कहना है कि मेरे पेरेंट्स ने भी मुझे अविनाश के साथ अकेले अमृतसर भेज दिया था। उन्हें हमें लेकर इतना विश्वास था।  

अविनाश ने ऐसे किया था सलोनी को प्रपोज

अविनाश ने बताया कि उन्होंने सलोनी को कैसे प्रपोज किया था। उन्होंने बताया, 'मैंने सलोनी को सुबह 4 बजे प्रपोज किया था।' एक्टर ने कहा, 'दरअसल इस समय को ब्रह्ममुहूर्त के तौर पर जाना जाता है जिस समय भगवान ब्रह्मा उठते हैं तो मुझे लगा कि उन्हें प्रपोज करने का यह अच्छा समय है। मैंने सलोनी को प्रपोज किया और उसने हां कह दिया।'

बता दें कि दोनों एक दूसरे को करीब 1.5 साल से डेट कर रहे हैं। सलोनी ने कहा कि आज के मॉडर्न जमाने में अविनाश की सोच काफी जमीना और वो अपने विचारों को लेकर स्पष्ट हैं मुझे उनमें यही पसंद है। वहीं अविनाश ने कहा कि मुझे सलोनी का आंखों से प्यार है। 

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर