कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच बालिका वधू का एक्‍टर बना पिता, घर आया नन्‍हा मेहमान

टीवी सीरियल बालिका वधू के एक्‍टर रुसलान मुमताज के घर नन्‍हा मेहमान आया है। उनकी पत्‍नी निराली ने बेटे को जन्‍म दिया है।

Ruslaan Mumtaz
Ruslaan Mumtaz 

टीवी सीरियल बालिका वधू और मेरा पहला पहला प्‍यार है के एक्‍टर रुसलान मुमताज के घर नन्‍हा मेहमान आया है। उनकी पत्‍नी निराली ने मुंबई के सैफी हॉस्पिटल में बेटे को जन्‍म दिया है। एक्‍टर रुसलान ने सोशल मीडिया पर बच्‍चे की पहली फोटो भी शेयर की है। रुसलान ने इंस्‍टाग्राम पर तीन तस्‍वीरें शेयर की हैं जिसमें एक में वह पत्‍नी और बच्‍चे के साथ नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्‍वीर में उन्‍होंने बच्‍चे को गोद में ले रखा है, वहीं तीसरी तस्‍वीर में उनका बेटा नजर आ रहा है।  

तस्‍वीरों में रुसलान और निराली बेहद खुश नजर आ रहे हैं। इंस्‍टाग्राम पर तस्‍वीरें शेयर करते हुए रुसलान ने ल‍िखा है- छोटा बेबी आ गया। (CHOTA BABY HAS ARRIVED) रुसलान ने आगे ल‍िखा कि मैं तीन-चार महीने तक बच्‍चे की कोई तस्‍वीर नहीं पोस्‍ट करने वाला था। पर मैं खुद को रोक नहीं पाया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ruslaan Mumtaz (@ruslaanmumtaz) on

सोच लिया था नाम
पहली बार पिता बने एक्टर रुसलान ने बताया था कि अगर उनके घर बेटी का जन्म होता है तो वो उसके लिए पहले ही नाम सोच चुके हैं, हालांकि उन्होंने बेटे के लिए नाम नहीं सोचा था। मालूम हो कि रुसलान और निराली ने कुछ साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2014 में शादी कर ली थी। दोनों की पहली मुलाकात श्यामक डावर की डांस क्लास में हुई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर