बालिका वधू 2: आनंदी के खिलाफ जिगर का मास्टरप्लान, एक तीर से करेगा दो शिकार

Balika Vadhu 2 Spoiler Written Update: बालिका वधू 2 की कहानी अब बेहद दिलचस्प होने वाली है। ऐसा इसलिए क्योंकि आनंद और आनंदी से बदला लेने के लिए जिगर ऐसा षड्यंत्र रच रहा है जो दोनों को बुरी तरह से प्रभावित करेगा। 

Jigar masterplan against anand and anandi, jigar plans to take revenge from anand and anandi
बालिका वधू 2   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • दिलचस्प होगा बालिका वधू 2 का आगामी एपिसोड।
  • आनंदी के खिलाफ जिगर ने बनाया मास्टरप्लान।
  • आनंद पर बाढ़ बनकर आने वाली हैं मुसीबतें।

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist Written Update: छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल बालिका वधू 2 (Balika Vadhu 2) धीरे-धीरे दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है। इस टीवी सीरियल में शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi), रणदीप राय (Randeep Rai) और समृद्ध बावा (Samridh Bawa) व्यस्क आनंदी, आनंद और जिगर का किरदार निभा रहे हैं। आनंदी और जिगर शादीशुदा हैं लेकिन आनंदी को देखकर आनंद हमेशा डाउट में रहता है। जब आनंद को आनंदी की शादी का पता चला था तब उसके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। आनंद आनंदी की भावनाओं को समझता है और यह जानता है कि इस शादी से आनंदी खुश नहीं है। वह आनंदी को उसकी शादी से संबंधित प्रश्न पूछता रहता है। लेकिन अब तक उसे सही जवाब नहीं मिला है। इस टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि अब धीरे-धीरे आनंदी को लेकर आनंद की फीलिंग्स सामने आने लगी हैं।

लेकिन इस टीवी सीरियल का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि एक तरफ आनंद आनंदी को चाहने लगा है तो दूसरी तरफ जिगर भी आनंदी को खोने के लिए तैयार नहीं है। फिलहाल इस टीवी सीरियल में जिगर के बर्ताव में काफी फर्क देखा जा रहा है। स्टोर रूम में जिगर ने आनंदी को आनंद की बाहों में देखा था। लेकिन फिर भी उसने घर वालों के सामने सच्चाई नहीं बताई और आनंदी का साथ दिया। जिगर के इस बदले हुए बर्ताव के पीछे कोई बड़ा राज छुपा हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

जिगर का मास्टर प्लान

जिगर अब किसी भी हालात में आनंदी को अपने हाथों से जाने नहीं देना चाहता है। इसीलिए अब वह आनंदी को अपना बनाने के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। आनंदी के दिल में अपनी जगह बनाने के लिए आनंद चाल चल रहा है। वह आनंदी के सामने उसका प्यार पाने के लिए जानबूझकर अच्छा बनने की कोशिश कर रहा है। अब वह एक ऐसी साजिश रचेगा जिसकी वजह से आनंदी और आनंद बुरी तरह से प्रभावित होंगे। अब इस टीवी सीरियल में यह देखना रोचक होगा कि क्या आनंद खुद को और आनंदी को जिगर के इस जाल से बचा पाता है या नहीं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर