बालिका वधू 2: आनंदी का प्यार पाने के लिए जिगर ने चली नई चाल  

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Dec 21, 2021 | 19:24 IST

Balika Vadhu 2 Spoiler: कलर्स टीवी सीरियल का पापुलर टीवी शो बालिका वधू 2 के आगामी एपिसोड में अब एक नया चमत्कार होने वाला है। दरअसल अब जिगर आनंदी को परेशान नहीं बल्कि उसे इंप्रेस करने वाला है।

balika vadhu 2 upcoming episode, latest twist, new spoiler updates in hindi, jigar will try to impress anandi
बालिका वधू 2  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी सीरियल है बालिका वधू 2।
  • आनंदी भरने वाली है अपने सपनों की उड़ान।
  • जिगर करने वाला है आनंदी को इंप्रेस।

Balika Vadhu 2 Upcoming Twist: कलर्स टीवी का फेमस सीरियल बालिका वधू 2 दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है। इस‌ टीवी सीरियल की कहानी लोगों को बहुत पसंद आ रही है। एक तरफ जहां जिगर और माड़ी बा के तमाम टॉर्चर झेलने के बाद आनंदी अब अपने लिए स्टैंड ले रही है तो दूसरी ओर आनंद आनंदी का हर एक मोड़ पर साथ दे रहा है। इस टीवी सीरियल के पिछले एपिसोड में देखा गया कि आनंदी अब अपने सपनों की उड़ान भरने की तैयारी कर रही है। प्रेमजी ने भी अब आनंदी को पढ़ने की इजाजत दे दी है। लेकिन जिगर इस फैसले से काफी नाराज है। जिगर नहीं चाहता कि आनंदी पढ़े और उससे दूर चली जाए। वहीं आनंदी का यह सपना पूरा करने के लिए आनंद उसकी हर मोड़ पर मदद कर रहा है। 

आनंदी को इंप्रेस करेगा जिगर

प्रेमजी का यह फैसला सुनने के बाद जिगर काफी परेशान है कि आनंदी अब अपनी पढ़ाई में व्यस्त हो जाएगी। इस बात से नाराज होकर वह दारु पीने लग जाएगा। नशे में टल्ली होकर वह अंजारिया के घर आ जाएगा। जहां उसे प्रेमजी मिलेंगे जो उसका इंतजार कर रहे थे। प्रेमजी को देखते ही वह अपना मुंह छुपाने लगेगा। ऐसा इसलिए क्योंकि वह नहीं चाहता कि प्रेमजी को यह पता चले कि वह दारू पीकर आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

प्रेमजी देंगे जबरदस्त आईडिया 

आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि प्रेमजी जिगर को एक ऐसा आईडिया देंगे जिसे सुनकर जिगर बहुत खुश हो जाएगा। वह जिगर को यह कहते हैं कि उसे आनंदी को इंप्रेस करना चाहिए। प्रेम जी की यह बात मानकर जिगर अपने एक दोस्त को कॉल करेगा और यह कहेगा कि उसे आनंदी को इंप्रेस करना है। आने वाले एपिसोड में देखा जाएगा कि जिगर आनंदी को इंप्रेस करने के लिए आनंद के घर पर आ जाएगा और वहीं रहने लगेगा। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अब वह आनंदी को आनंद से अलग करने के लिए भी नए प्लान बनाएगा।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर