दुनिया में नहीं रहे Balika Vadhu के ये दिग्गज सितारे, किसी ने की आत्महत्या तो किसी की हार्ट अटैक से हुई मौत

Balika Vadhu 1 star cast How look Now And Where they Are: कहां हैं बालिका वधू सीजन 1 की स्टार कास्ट? कोई बना सक्सेसफुल तो कोई दुनिया को कह गया अलविदा...

Balika Vadhu 1 cast How looks Now And Where they Are Form transformation From Avika Gor To Avinash Mukherjee
बालिका वधू-1 की कास्ट। 

मुख्य बातें

  • अब कैसे दिखते हैं बालिका वधू सीजन 1 के कलाकार?
  • जानें अब कहां है बालिका वधू की पुरानी स्टारकास्ट?
  • बालिका वधू 2 भी हो चुका है शुरू, दर्शकों को हैं शो से बड़ी उम्‍मीदें

बालिका वधू 2 की शुरुआत हो चुकी है। इस बार भी थीम के मुताब‍िक, कहानी बाल विवाह की बुराइयों के इर्द-गिर्द केंद्रित की गई है। वहीं पहले सीजन को लेकर भी दर्शकों में अभी तक क्रेज बना हुआ है। पहले सीजन के कुछ कलाकारों ने जहां टीवी से दूरी बना ली है, वहीं स‍िद्धार्थ शुक्‍ला की डेथ ने दर्शकों को प्रत्‍युषा बनर्जी वाला शॉक फ‍िर द‍िया। रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, 2 स‍ितंबर 2021 की सुबह द‍िल का दौरा पड़ने से स‍िद्धार्थ का 40 साल की उम्र में निधन हो गया। 

वहीं बालिका वधू के साथ टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वाली अविका गोर ने एक लंबा सफर तय किया है। शो के बाद अविका ने ससुराल सिमर का, खतरों के खिलाड़ी और लाडो 2 जैसे टेलीविजन शोज में काम किया। बाद में अविका गोर ने रीजनल फिल्मों की ओर रुख किया। फिलहाल अविका गोर अपने फिल्मी करियर पर भी ध्यान दे रही हैं उनकी अभी टीवी पर लौटने का कोई मन नहीं है। आपको बता दें, अविका गोर रोडीज फेम मिलिंद चांदवानी को डेट कर रही हैं।


अविका की तरह अविनाश मुखर्जी ने भी अपने करियर की शुरुआत बालिका वधू से की थी। अविनाश अब बड़े होकर काफी डैशिंग और हैंडसम दिखने लगे हैं। फिलहाल अविनाश टीवी शो ससुराल सिमर का 2 में आरव ओसवाल की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

प्रत्यूषा बनर्जी के निधन के बाद तोरल रासपुत्र ने सीरियल में बड़ी आनंदी का रोल निभाया था। शो में तोरल तीन साल तक आनंदी के किरदार में नजर आई थीं। अभिनेत्री फिलहाल टीवी शो मोलक्की में साक्षी वीरेंद्र प्रताप सिंह की भूमिका निभा रही हैं।

शशांक व्यास ने बड़े जग्या की भूमिका निभाई थी। अभिनेता का लुक अब पूरी तरह से बदल चुका है। अभिनेता ने टीवी शो से ब्रेक ले लिया है आखिरी बार उनकी शक्ति अस्तित्व के अहसास की में देखा गया था।

बालिका वधू सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला को शिवराज आलोक शेखर के रूप में देखा गया था। अभिनेता बिग बॉस 13 के विजेता रहे हैं और हाल ही में उन्होंने ब्रोकन बट ब्यूटीफुल से अपना डिजिटल डेब्यू किया है। अब सिद्धार्थ शुक्ला हमारे बीच नहीं हैं। 2 सितंबर 2021 को उनका हार्ट अटैक से निधन हो गया। 

सीरियल की विलेन दादीसा कल्याणी देवी को भला कौन भूल सकता है। दादीसा का रोल सुरेखा सिकरी ने निभाया था। 76 की सुरेखा कई टीवी सीरियल और बधाई हो जैसे बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रही हैं। सुरेखा सिकरी को आखिरी बार घोस्ट स्टोरीज में देखा गया था। 

स्मिता बंसल ने भले ही शो में बड़ी उम्र की भूमिका निभाई हो लेकिन असल जिंदगी में वो काफी बिंदाल हैं। कई टीवी शोज का हिस्सा रहीं स्मिता को आखिरी बार अलादीन नाम तो सुना होगा में रुखसार की भूमिका निभाते हुए देखा गया था।

न केवल बालिका वधू को बल्कि शो में नेहा के किरदार गहना को भी खूब प्यार मिला था। नेहा आज टीवी जगत की जानी मानी स्टार हैं। उनको डोली अरमानो की में भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। एक्ट्रेस इन दिनों क्यों रिश्तों में कट्टी बत्ती में नजर आ रही हैं।

भैरों धर्मवीर सिंह की भूमिका निभाने वाले अनूप सोनी, बालिका वधू के बाद कई टेलीविजन शो का हिस्सा रहे हैं। उन्होंने छोटे पर्दे पर क्राइम पेट्रोल की मेजबानी के लिए भी काफी लोकप्रियता हासिल की। अभिनेता कई वेब शो भी कर चुके हैं। अनूप सोनी जल्द बॉलीवुड फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर