Baalveer Returns 2: 5 अप्रैल से शुरू होगा बालवीर रिटर्न्स-2, पवित्रा पुनिया सहित ये है स्टारकास्ट, जानें डिटेल

Baalveer Returns 2 Season On Air To Cast: बालवीर की रहस्यमयी जर्नी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है। मेकर्स टीवी शो बालवीर रिटर्न्स के सीजन 2 को 5 अप्रैल से लेकर आ रहे हैं...

Baalveer Returns 2 SAB TV New Season Star Cast, Story Plot, On Air Date
बालवीर रिटर्न्स-2 
मुख्य बातें
  • टीवी शो बालवीर रिटर्न्स के सीजन 2 को लॉन्च के लिए तैयार है।
  • काल्पनिक ड्रामा सीरियल एकबार फिर से दर्शकों को रोमांचित करने के लिए तैयार है।
  • बालवीर रिटर्न्स सीजन 2 की शुरुआत 5 अप्रैल 2021 से हो रही है।

बालवीर की रहस्यमयी जर्नी दर्शकों को रोमांचित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। क्योंकि मेकर्स अब काल्पनिक ड्रामा टीवी शो बालवीर रिटर्न्स के सीजन 2 को लॉन्च करने के लिए तैयार है। बालवीर रिटर्न्स सीजन 2 की शुरुआत 5 अप्रैल 2021 से हो रही है। हफ्ते में सोमवार से शुक्रवार तक शाम 7:00 बजे का इसे टाइम स्लॉट दिया गया है।

बालवीर रिटर्न्स सीजन 2 के साथ वापस आ गया है। नए बालवीर की भूमिका वंश सयानी द्वारा निभाई जाएगी। जबकि पुरानी बालवीर की भूमिका देव जोशी द्वारा निभाई जाएगी। इस बार हम देव जोशी को डबल रोल में दिखने वाले हैं। अभिनेता देव जोशी हैप्पी के साथ-साथ बालवीर रिटर्न्स सीजन 2 के खलनायक काल की भूमिका भी निभाते हुए देखेंगे। इतना ही नहीं बालवीर रिटर्न्स सीजन 1 के भी कुछ किरदार सीरियल में दिखाई देंगे, जिन्हें इस नए सीज़न में भी बरकरार रखा गया है।

बालवीर में दिखेगी पानी के नीचे की दुनिया
बताया जा रहा है कि बालवीर के नए सीजन में भारतीय टेलीविजन पर पहली बार पानी के नीचे की दुनिया की भव्यता का परिचय दिया जाएगा। इसीलिए दर्शकों को नए सीजन में काफी शानदार ग्राफिक्स और भव्यता देखने को मिलने वाली है। 

बालवीर रिटर्न्स का नया सीजन अपने दर्शकों के लिए पहले कभी नहीं देखे जाने वाली विशालकाय पानी के नीचे की दुनिया ला रहा है। इस जादुई दुनिया में बाम्बाल शासक के रूप में होगा जो पानी के नीचे की दुनिया पर राज करने के अपने उद्देश्य के लिए बालवीर को मारना चाहता है। बालवीर पानी के भीतर की दुनिया के शानदार नजारे को सामने लाते हुए बुराइयों को हराने के लिए और मानवता को बचाने के लिए अपना रास्ते बनाएगा।

ऐसी होगी बालवीर रिटर्न्स-2 की कहानी
सीजन 2 की कहानी एक कॉलेज के इर्द-गिर्द होगी। कहानी को युवाओं को ध्यान में रखकर लिखा गया है। इसमें देबू (उर्फ बालवीर) और अनन्या अपनी कॉलेज लाइफ में कदम रखती है। अनन्या के प्रति अपने नए झुकाव के कारण देबू भी उसी के साथ सेम कॉलेज में एडमिशन लेगा। कहानी तब मोड़ लेगी जब उसी कॉलेड में रे, बालवीर से बदला लेने की इच्छा के साथ एडमिशन लेगा। 

बालवीर रिटर्न्स-2 की स्टारकास्ट
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस-14 की कंटेस्टेंट रहीं पवित्रा पुनिया फिर से सीरियल्स की दुनिया में वापसी कर रही हैं। पवित्रा पुनिया सीरियल में विलेन तिम्नासा की भूमिका निभाती नजर आएंगी। देव जोशी को बालवीर की भूमिका में, वंश सयानी को विवान के रोल में, शर्मली राज को बाल परी, भाविका चौधरी को पानी परी, उर्वी गौर को ज्वाला परी, नंदिनी तिवारी को वायु परी, आदित्य रणविजय को भायमार में देखा जाएगा। इसके अलावा अतुल वर्मा, अनुराधा खायरा, सुधीर वत्सर, अनाहिता भूषण, रोशन विमर्श, शोएब अली, सिया भाटिया, खुशी भारद्वाज भी नजर आएंगे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर