Asim Riaz Gift Luxury Car: आसिम रियाज ने बहन महविश को दिया रमजान का तोहफा, गिफ्ट में दी लग्जरी कार

Asim Riaz sister Mahvish Luxury car: बिग बॉस फेम आसिम रियाज सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहे हैं। इसकी वजह आसिम द्वारा अपनी बहन को दिया गया एक महंगा तोहफा है...

TV Actor Asim Riaz, Asim Riaz Luxury car gift, Asim Riaz sister Mahvish
आसिम रियाज और महविश । 
मुख्य बातें
  • आसिम रियाज रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से सुर्खियों में आ गए।
  • आसिम, सलमान खान के शो बिग बॉस के रनरअप रहे थे। 
  • अब बिग बॉस फेम आसिम रियाज सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहे हैं।

आसिम रियाज आज जाना माना नाम बन चुके हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। मॉडल और अभिनेता आसिम रियाज रियलिटी शो बिग बॉस 13 का हिस्सा बनने के बाद से सुर्खियों में आ गए। भले ही आसिम बिग बॉस की ट्रॉफी हासिल नहीं कर सके लेकिन वो सलमान खान के शो के रनरअप रहे। 

आसिम रियाज बिग बॉस 13 के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक थे, और आज वह दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं। चाहे उनका म्यूजिक वीडियो हो या कोई नई अनाउंसेंट, फैन्स असीम के बारे में सब कुछ जानने के लिए सुपर एक्साइटेड होते हैं। अब आसिम सोशल मीडिया पर फिर से ट्रेंड कर रहे हैं। इसकी वजह आसिम द्वारा अपनी बहन को दिया गया एक महंगा तोहफा है। 

वैसे हम सभी जानते हैं कि आसिम रियाज अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं। उनकी बड़े भाई उमर रियाज के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग है। अब आसिम रियाज ने अपनी बहन महविश को रमजान में एक लग्जरी कार तोहफे में दी है। 

इस गिफ्ट की खुशी महविश ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। आप भी तस्वीर में उनके चेहरे पर मुस्कान देख सकते है। आसिम ने महविश को एक नई शानदार कार दी है। उन्होंने इस शानदार कार के लिए आसिम को धन्यवाद दिया है।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आसिम रियाज कई दिलचस्प प्रोजेक्ट के साथ दर्शकों के सामने आए हैं। उनके हर म्यूजिक वीडियोज को फैन्स का खूब प्यार मिला है। आसिम के गाने खूब हिट हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आसिम रियाज जल्द दिशा पटानी के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आएंगे। दोनों एकसाथ फिल्म राधे में भी नजर आ सकते हैं। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट पुष्टि नहीं हुई है।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर