Indian Idol 12 में बिल्कुल किशोर कुमार जैसी गायकी, आशीष को सुनकर सब इतने हैरान- अनु मलिक ने पकड़ लिए कान

Indian Idol 12 Ashish Kulkarni Kishore Kumar Songs:आशीष कुलकर्णी ने किशोर कुमार को समर्पित एपिसोड में अपनी गायिकी से सबका दिल जीत लिया और इस दौरान अनु मलिक ने अपने कान पकड़ लिए।

Indian Idol Kishore Kumar Episode Anu Malik reaction on Ashish Kulkarni Performance
इंडियन आइडल 12 का खास किशोर कुमार एपिसोड 

मुख्य बातें

  • इंडियन आइडल 12 में आशीष कुलकर्णी ने गाए किशोर कुमार से सदाबहार गाने
  • अपनी परफॉरमेंस से जज और मेहमान सबको कर दिया हैरान
  • गायकी से इतने प्रभावित हुए अनु मलिक- सुनते हुए पकड़ लिए कान

Anu Malik reaction on Ashish Kulkarni Performance: कंटेस्टेंट आशीष कुलकर्णी इंडियन आइडल 12 ट्रॉफी जीतने की दौड़ में शीर्ष दावेदारों में से एक माने जा रहे हैं। उन्होंने अपनी सुरीली और भावपूर्ण आवाज से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। वह ना केवल जजों को चकित कर रहे हैं, बल्कि शो का हिस्सा बनने वाले मेहमानों का भी दिल जीत रहे हैं।

ऐसा ही एक उदाहरण एक ताजा एपिसोड में देखने को मिलने वाला है, जब दिग्गज गायक किशोर कुमार के बेटे अमित कुमार गांगुली एक अतिथि के रूप में शो में नजर आएंगे और वह आशीष की ओर से गाए 'बाबू समझो इशारे' और 'ये जो मोहब्बत है' जैसे गानों के आगे मंत्रमुग्ध नजर आएंगे। लेकिन इस बीच प्रोमो वीडियो में दर्शकों का ध्यान अनु मलिक की प्रतिक्रिया खींच रही है, जिन्होंने गाने को सुनकर अपने कान पकड़ लिए।

खैर, उन्होंने ऐसा आशीष के परफॉरमेंस से प्रभावित होकर किया। संगीतकार आशीष के प्रदर्शन से बहुत खुश नजर आए, ऐसा लग रहा था कि किशोर कुमार के गानों पर इस परफॉरमेंस को सुनकर उन्हें अपने कानों पर विश्वास नहीं हो रहा था। यहां देखिए एपिसोड का प्रोमो वीडियो:

प्रोमो को चैनल के आधिकारिक हैंडल पर साझा किया गया जहां अमित दा भी आशीष की प्रशंसा करते हुए भी नजर आ रहे हैं। इससे पहले पिछले एपिसोड में जब अनु मलिक गीतकार मनोज मुंतशिर की मौजूदगी में भी आशीष कुलकर्णी का परफॉरमेंस सुनकर हैरान रह गए थे। ऐ भाई ज़रा देख के चलो और मुझसे प्यार हो गया मेहरबान गाना सुनकर अनु मलिक ने उनका ऑटोग्राफ मांगा था।

उन्होंने कहा, 'मैं आप लोगों का दिल टूटा हुआ आशिक हूं, यह आपके द्वारा किया गया एक शानदार प्रदर्शन था। मैंने आपको पहले भी सुना है और इस मंच पर आप एक अविश्वसनीय आवाज है। यह सुनने के बाद, मुझे आपका ऑटोग्राफ चाहिए। मैं धन्य महसूस करता हूं कि मैं इस शो का हिस्सा हूं और भारत की ऐसी प्रतिभाशाली आवाजें सुनने का मौका मिल रहा है।'

एआर रहमान के विशेष एपिसोड के दौरान आशीष कुलकर्णी को संगीत उस्ताद से एक विशेष उपहार भी मिला था। विशेष रूप से शानदार प्रदर्शन के बाद रहमान ने आशीष के ताल ऑडियो कैसेट पर ऑटोग्राफ दिया था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर