ससुराल सिमर का एक्टर ICU में भर्ती, आशीष रॉय ने मांगी पैसों की मदद तो ये स्टार्स आए आगे

Ashiesh Roy In ICU Asks Financial Help: टीवी अभिनेता आशीष रॉय बीमार है। आशीष बीमारी की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं और मदद मांग रहे हैं...

Ashiesh Roy TV Actor in ICU Asks Urgent Financial Help
ससुराल सिमर का से स्टार्स के साथ आशीष रॉय।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी एक्टर आशीष रॉय इन दिनों बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं।
  • तबीयत खराब होने की वजह से आशीष को आईसीयू में भर्ती कराया गया है।
  • आशीष ने इलाज के लिए सोशल मीडिया पर पैसों की मदद मांगी है।

टीवी एक्टर आशीष रॉय इन दिनों बुरी स्थिति से गुजर रहे हैं। बा बहू और बेबी, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, ब्योमकेश बक्शी, ससुरास सिमर का जैसे टीवी शोज में काम कर चुके अभिनेता आशीष रॉय बीमार है। इसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर फैन्स और फ्रेंड्स से पैसों की मदद मांग रहे हैं। 
आशीष रॉय ने अपने फेसबुक पर कुछ पोस्ट किए हैं। इसी के जरिए पता चला है कि फिलहाल आशीष अपनी बीमारी की वजह से आईसीयू में भर्ती हैं। आशीष रॉय ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि मैं बहुत बीमार हूं और आईसीयू में भर्ती हूं। इलाज के लिए जल्द से जल्द आपसे मदद के तौर पर पैसों की जरूरत है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashieshroy) on


अभिनेता आशीष रॉय के इस पोस्ट के बाद फैन्स और फ्रेंड्स लगातार उनकी अच्छी तबीयत के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। साथ ही कमेंट सेक्शन में कई लोग उनकी मदद के लिए भी आते दिख रहे हैं। कुछ मदद पहुंचाने का तरीका तो कुछ इस वक्त उनकी लोकेशन के बारे में पूछ रहे हैं ताकि वहां आकर मदद कर सकें। विंटा नंदा, टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यहां तक कि ससुराल सिमर का की को-स्टार्स ज्योत्सना चंडोला ने भी उन्हें मदद की पेशकश की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashieshroy) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@ashieshroy) on


54 साल के आशीष रॉय को साल 2019 में पैरालिसिस हुआ था। इसके बाद से उन्हें काम मिलना बंद हो गया था। दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक उनकी दोनों किडनियां भी खराब हो चुकी हैं। ऐसे में उनके शरीर में पानी भर गया और पैरों में सूजन आ गई है। अब तक आशीष के मुताबिक उनके इलाज में अभी तक चार लाख रुपए खर्च हो गए हैं। उनकी सेविंग भी अब खत्म हो चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर