Arun Govil on Wajid Khan Death: वाजिद खान के न‍िधन से व्‍याकुल हुए टीवी के 'राम' अरुण गोविल, क‍िया भावुक ट्वीट

Arun Govil aka ram of ramayan pays tribute to wajid khan: संगीत न‍िर्देशक वाजिद खान के न‍िधन से तमाम स‍ितारे हैरान हैं। रामायण सीरियल में राम का क‍िरदार न‍िभाने वाले अरुण गोव‍िल भी उनके न‍िधन से शोक में हैं।

Arun Govil pays Tribute to Wajid khan
Arun Govil pays Tribute to Wajid khan 

मुख्य बातें

  • म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान का 42 साल की उम्र में न‍िधन
  • स‍िनेमा जगत में शोक की लहर, स‍ितारे हैरान
  • अरुण गोव‍िल ने भी सोशल मीडिया पर दी श्रद्धांजलि

Arun Govil aka ram of ramayan pays tribute to wajid khan: मशहूर बॉलीवुड संगीतकार एवं गायक वाजिद खान का कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद सोमवार को एक निजी अस्पताल में निधन हो गया। वह 42 वर्ष के थे। अचानक वाजिद खान के चले जाने से तमाम स‍ितारे हैरान हैं। उनके फैंस भी इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि बेहतरीन आवाज और मुस्‍कुराहट वाले वाजिद अचानक रुखसत क्‍यों हो गए। 

सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्‍चन, वरुण धवन, प्रियंका चोपड़ा समेत दिग्‍गज सितारों ने उनके निधन पर दुख जताते हुए श्रद्धांजलि अर्पित की है। पहले इरफान खान फ‍िर ऋषि कपूर के न‍िधन से बॉलीवुड जगत पहले से ही सदमे में है और अब यह झटका वाकई असहनीय दुख देने वाला है। रामायण सीरियल में भगवान राम का क‍िरदार न‍िभाने वाले अरुण गोव‍िल भी उनके न‍िधन से शोक में हैं। 

अरुण गोविल ने किया ट्वीट
अरुण गोविल को जब वाजिद खान के न‍िधन की खबर मिली तो वह व्‍याकुल हो गए। उन्‍होंने ट्वीट कर उनके परिवार के लिए चिंता व्‍यक्‍त की है और वाजिद की आत्‍मा के ल‍िए शांति की प्रार्थना की है। अरुण गोविल ने लिखा- हैरान हूं, अंदर तक झकझोर देने वाली खबर। साजिद-वाजिद की मशहूर जोड़ी टूट गई। वाजिद खान नहीं नहीं रहे जिन्‍हें हमें कई बेहतरीन गाने दिए। एक बेहतरीन इंसान चला गया। परिवार के साथ मेरी सांत्‍वना। RIP

सौम्‍या टंडन ने भी किया था ट्वीट
एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' की गोरी मेम यानि सौम्‍या टंडन को मशहूर म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान के न‍िधन से झटका लगा है। सौम्‍या टंडन ने ट्वीट कर बताया कि सुबह होते ही यह मनहूस खबर उन्‍हें मिली कि वाजिद नहीं रहे। अपने ट्वीट में सौम्‍या ने खुलासा क‍िया है क‍ि उनका न‍िधन कोरोना (Covid 19) से हुआ है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर