नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी को हुआ कोरोना, एक्टर ने खुद को किया क्वारंटाइन

Arjun Bijlani Wife COVID 19: टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं। अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ इस जानकारी को शेयर किया है।

Arjun Bijlani, Neha Swamy
Arjun Bijlani, Neha Swamy  

मुख्य बातें

  • टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी कोरोना से संक्रमित हो गई हैं।
  • अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर वाइफ के संक्रमित होने की जानकारी शेयर की है।
  • अर्जुन और उनका परिवार 14 दिन के लिए सेल्फ क्वारंटाइन हो गया है।

मुंबई. बॉलीवुड और टीवी स्टार्स कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं। अब नागिन सीरियल के एक्टर अर्जुन बिजलानी की वाइफ नेहा स्वामी भी इस माहामारी के चपेट में आ गई हैं। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी खुद दी है। 

अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर लिखा- 'दोस्तों, मेरी वाइफ की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मैंने और मेरी फैमिली ने खुद को अगले 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया है। जो लोग हमारे संपर्क में थे उनसे रिक्वेस्ट हैं कि वह टेस्ट करवा लें।'

अपनी सेहत की जानकारी देते हुए अर्जुन बिजलानी ने लिखा- 'हम सभी स्वस्थय और ठीक हैं। उम्मीद करता हूं कि आगे भी ऐसे ही रहेंगे। आप हमें अपनी दुआओं में याद रखें।' अर्जुन के अलावा नेहा स्वामी ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर जानकारी दी है।

Arjun Bijlani

साल 2013 में की शादी 
अर्जुन बिजलानी और नेहा स्वामी साल 2013 में शादी के बंधन में बंधे थे। नेहा स्वामी और अर्जुन बिजलानी की पहली मुलाकात सीरियल 'मिले जब हम तुम' की एक पार्टी के दौरान हुई थी। शादी से पहले दोनों ने आठ साल तक एक दूसरे को डेट किया। नेहा और अर्जुन एक बेटे के पेरेंट्स भी हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अर्जुन बिजलानी जी 5 की वेब सीरीज State of Seige में नजर आए थे। ये वेब सीरीज 26/11 मुंबई आतंकी हमले पर आधारित थी। वेब सीरीज में उन्होंने ताज हमले में शहीद हुए एनएसजी कमांडो मेजर संदीप उन्नीकृष्णनन का किरदार निभाया था। 

देबीना और गुरमीत को भी हुआ कोरोना 
अर्जुन बिजलानी की वाइफ से पहले टीवी के पॉपुलर कपल देवोलीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी भी कोरोना से संक्रमित हैं। गुरमीत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया, 'मेरी पत्नी देबीना और मेरी कोविड 19 की रिपोर्ट आज पॉजिटिव आई है।'

गुरमीत अपनी पोस्ट में आगे लिखते हैं- 'हम ठीक हैं, होम आइसोलेशन में हैं और सभी जरूरी एहतियात बरत रहे हैं। हमारे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से हम अपना ख्याल रखने की विनती करते हैं। आपके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर