Sushant Singh Rajput बेहद करीबी थे मेरे, लेकिन रिया चक्रवर्ती को लेकर मैं कुछ नहीं कह सकता : Arjun Bijlani

एक इंटरव्यू के दौरान अर्जुन बिजलानी ने भावुकता के साथ कहा कि सुशांत सिंह राजपूत उनके बहुत करीब थे लेकिन रिया चक्रवर्ती के बारे में वह कुछ नहीं कह सकते हैं।

Arjun Bijlani shares his memories with Sushant Singh Rajput
Arjun Bijlani on Rhea and Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • पड़ोसी थे सुशांत सिंह राजपूत और अर्जुन बिजलानी
  • उनके न‍िधन की खबर पर दंग रह गण्‍ थे अर्जुन
  • अर्जुन ने कहा क‍ि रिया चक्रवर्ती के बारे में वह कुछ नहीं कह सकते

सुशांत सिंह राजपूत के पड़ोसी रह चुके अर्जुन बिजलानी ने एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत के साथ जुड़ी यादों को साझा करते हुए अपने दिल की बात सामने रखी। अर्जुन ने कहा कि उनके लिए सुशांत को खोना एक परिवार के सदस्य को खोना जैसा है। सुशांत से रिलेटेड उन्होंने बहुत सारी बातें सामने रखीं लेकिन रिया चक्रवर्ती का सवाल जब पूछा गया तब उन्होंने कहा कि वह रिया चक्रवर्ती को उतना नहीं जानते और अनुमान नहीं लगा सकते।

हम सब ने इस देश की युवा धड़कन सुशांत सिंह राजपूत को 3 महीने पहले खो दिया था लेकिन उनकी जगह कोई भी नहीं ले सकता। उनके दोस्तों के लिए सुशांत सिंह को खोना अपने किसी करीबी को खोने के जैसा है। कई न्यूज रिपोर्ट की मानें तो, यह कहा जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। अर्जुन बिजलानी ने कहा कि जब उन्हें सुशांत के बारे में पता चला क‍ि वह इस दुनिया में नहीं हैं तब उन्हें जोर का झटका लगा।

जूम ड‍िज‍िटल को द‍िए गए इस इंटरव्‍यू में रिया पर सवाल पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि रिया को लेकर उनके पास कोई आइडिया नहीं है लेकिन वह यह जरूर कह सकते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत एक बहुत ही अच्छे व्यक्ति थे। वह बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत जिस मुकाम पर थे वह उससे बहुत खुश थे। आगे वह कहते हैं कि हर एक इंसान में बदलाव आते हैं लेकिन उन्हें यह नहीं पता कि दूसरे दोस्तों को चुनने के दौरान उनके लाइफ में क्या-क्या चेंजेस आएं। अर्जुन कहते हैं कि मैं उन्हें जानता हूं, जब भी हम उन्हें देखते थे वह हमेशा खुश दिखते थे। आपको खुशी तब महसूस होती है जब कोई अपने लाइफ में आगे बढ़ता रहता है। सुशांत के पास एक फार्महाउस था, अपार्टमेंट था और कार भी थीं। उन्होंने बोला कि जब कोई इंसान किसी की केयर करता है तो वह उस इंसान को देख कर बोलता है "अच्छा है यार, बंदा कहां से कहां पहुंच गया"।

इंटरव्यू के दौरान अर्जुन दुखी थे। वह कहते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ी कई थ्योरी जानकर उन्हें अंदर से चोट पहुंचती है। आगे वह कहते हैं कि उन्होंने और उनके परिवार ने सुशांत के साथ काफी समय बिताया था। सुशांत ने मेरे बेटे अयान को भी कई बार गोदी में उठाया था और उसके साथ खेला था। हमारे घर पर उन्होंने डिनर और लंच भी किया था। यही सारी यादें मुझे अंदर से दुखी कर देती हैं। अपने पसंदीदा दोस्त को याद करके अर्जुन बताते हैं कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जब पहली बाइक खरीदी थी तब उन्होंने मुझे बुलाया था और अपनी बाइक दिखाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर