नागिन एक्टर अर्जुन बिजलानी के 6 साल के बेटे को हुआ कोरोना, सुरभि ज्योति-मौनी रॉय सहित सेलेब्स ने की प्रार्थना

Arjun Bijlani son Ayaan COVID-19: नागिन-1 & 2 के अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी के बाद छह साल के बेटे को हुआ कोरोना। रैपिड टेस्ट में निगेटिव आई थी रिपोर्ट...

 Arjun Bijlani Naagin Actor wife Neha swami & son Ayaan tested positive for COVID-19
बेटे के साथ अर्जुन बिजलानी। 

मुख्य बातें

  • अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था।
  • अब अर्जुन के छह साल के बेटे अयान को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है
  • एक्टर के बेटे को रैपिड टेस्ट में निगेटिव पाया गया था, हालांकि, पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है।

कुछ दिनों पहले टीवी अभिनेता अर्जुन बिजलानी की पत्नी नेहा को COVID-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था। अर्जुन ने इस बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर जानकारी थी। अब, तीन दिनों के बाद नागिन-1 & 2 के अभिनेता अर्जुन बिजलानी के छह साल के बेटे अयान को कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। अर्जुन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी है। एक्टर ने बताया कि उनके बेटे अयान को रैपिड टेस्ट में निगेटिव पाया गया था, हालांकि, पीसीआर टेस्ट पॉजिटिव आया है।

इश्क में मरजावां और नागिन में काम कर चुके अभिनेता अर्जुन बिजलानी ने लिखा, 'मुझे लगता है कि अभी सबसे अच्छी बात यह है कि अभी पैनिक अटैक और एंजाइटी का सामना नहीं करना पड़ रहा है। यह बहुत महत्वपूर्ण है कि लोग इसे हल्के में ना लें। मेरी पत्नी का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था और हम सभी प्रार्थना कर रहे थे कि मेरे परिवार के बाकी सदस्यों की रिपोर्ट पॉजिटिव ना आए। लेकिन, दुर्भाग्य से मेरे बेटे अयान, जो छह साल का है उसे भी परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया है। वह वर्तमान में मेरी पत्नी के साथ क्वारंटाइन है और चिकित्सा नियमों को फॉलो कर रहा है।

'मेरा टेस्ट निगेटिव आया है। मैं लोगों से रिक्वेस्ट करूंगा कि वो तभी बाहर निकने जब उनको बहुत जरूर काम हो और हमेशा मास्क पहनें। जिम्मेदार और सतर्क रहें। साथ ही अपने परिवार के सदस्यों के प्रति भी जिम्मेदार होना महत्वपूर्ण है।' अर्जुन बिजलानी के इस पोस्ट पर मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, नकुल मेहता, कृष्णा मुखर्जी, सृष्टि रोड़े, करणवीर बोहरा, अदा खान सहित कई स्टार्स ने अयान के स्वस्थ्य होने के लिए प्रार्थना की हैं। 

4 अक्टूबर को दी थी पत्नी के कोरोना टेस्ट की जानकारी
अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर 4 अक्टूबर को पत्नी नेहा स्वामी के कोरोना होने की खबर दी थी। अर्जुन ने लिखा था- 'दोस्तों, मेरी वाइफ की कोविड 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आई है। मैंने और मेरी फैमिली ने खुद को अगले 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन कर लिया है। जो लोग हमारे संपर्क में थे उनसे रिक्वेस्ट हैं कि वह टेस्ट करवा लें। हम सभी स्वस्थय और ठीक हैं। उम्मीद करता हूं कि आगे भी ऐसे ही रहेंगे। आप हमें अपनी दुआओं में याद रखें।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर