अब अर्जुन बिजलानी और दलजीत कौर ने की बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत, ट्वीट कर मांगा जवाब

High Electricity Bill: अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और एक्ट्रेस दलजीत कौर ने अपने बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत की है और इसका जवाब मांगा है।

Arjun Bijlani and Dalljiet Kaur
Arjun Bijlani and Dalljiet Kaur  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अब इन टीवी एक्टर्स ने की बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत
  • 48 हजार रुपये आया अर्जुन बिजलानी का बिजली का बिल
  • एक्ट्रेस दलजीत कौर ने ट्वीट कर मांगा जवाब

मुंबई के कई इलाकों से बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत आ रही है। यहां रह रहे लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान बिजली का बिल जितना आया है वो बहुत ज्यादा है। आम लोगों के साथ- साथ अब तक कई सेलेब्स बिजली का बिल बहुत ज्यादा आने की शिकायत कर चुके हैं। अब टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी और दलजीत कौर ने भी यही शिकायत की है। 

अर्जुन बिजलानी ने किया ये ट्वीट

अर्जुन बिजलानी ने ट्वीट कर लिखा, 'मेरा सरनेम है बिजलानी और मेरे दोस्त मुझे कहते हैं बिजली। और मेरी बिजली का बिल आया है 48970 रुपये। मुझे लगता है भरना तो पड़ेगा।' अर्जुन के पोस्ट पर कमेंट कर फैंस पूछ रहे हैं कि उनका बिजली का बिल इतना ज्यादा क्यों आया है। वहीं दलजीत कौर ने ट्वीट कर कि वो अपना 40 हजार रुपये का बिजली का बिल देखकर हैरान हैं और उन्होंने कंपनी से इसका जवाब भी मांगा है।

तीन गुणा से भी ज्यादा आया सौम्या टंडन का बिजली बिस

मालूम हो कि यह पहली बार नहीं है जब किसी ने बढ़े हुए बिजली के बिल की शिकायत की हो। इससे पहले एक्ट्रेस सौम्या टंडन भी यही शिकायत कर चुकी हैं। उनका बिजली का बिल 8 हजार रुपये तक आता है जो अब 28 हजार रुपये आया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि बिल देखकर लग रहा है कि इलेक्ट्रिसिटी बोर्ड ने लॉकडाउन सरचार्ज जोड़ दिया।

इस बॉलीवुड एक्टर्स ने की शिकायत

टीवी के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स भी यह शिकायत कर चुके हैं। एक्ट्रेस तापसी पन्नू का बिल 36 हजार रुपये, रेणुका शहाणे का बिल 29,700 रुपये, और पुलकित सम्राट का बिल 30 हजार रुपये आया। इसके अलावा डीनो मोरिया, नेहा धूपिया और वीर दास ने भी ऐसी ही शिकायत की थी कि उनका बिजली का बिल बहुत ज्यादा आया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर