The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो में होगी नए जज की एंट्री? अर्चना पूरन सिंह के शो छोड़ने की आ रहीं खबरें

The Kapil Sharma Show Actress Archana Puran Singh Exit?: द कपिल शर्मा शो की वापसी से पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो छोड़ दिया है।

The Kapil Sharma Show Actress Archana Puran Singh quits Show?
अर्चना पूरन सिंह और कपिल शर्मा। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो पिछले साल फरवरी में ऑफ-एयर हो गया था।
  • जल्द नए सीजन के साथ द कपिल शर्मा शो वापसी करने वाला है।
  • खबरें आ रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो छोड़ दिया है?

द कपिल शर्मा शो टेलीविजन के सबसे पसंदीदा कॉमेडी शो में से एक है। इसमें कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और अन्य कई कॉमेडियन जनता को गुदगुदते नजर आते हैं। शो में अर्चना पूरन सिंह भी शामिल हैं जो द कपिल शर्मा शो की जज हैं। कुछ टाइम पहले अर्चना पूरन सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से रिप्लेस किया था। अब द कपिल शर्मा शो अपने नए सीजन के साथ वापसी कर रहा है। 

द कपिल शर्मा शो की वापसी से पहले ऐसी खबरें आ रही हैं कि अर्चना पूरन सिंह ने शो छोड़ दिया है। अब एक्ट्रेस ने इन खबरों पर बात करते हुए इन्हें खारिज किया है। अर्चना पूरन सिंह का कहना है कि 'इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। द कपिल शर्मा शो में हुए इस अपडेट को लेकर मुझे इस तरह की कोई जानकारी नहीं है।

'मैं इसके आगामी सीजन में शो का हिस्सा बनने जा रही हूं। पिछले साल भी, इस तरह की अफवाहें तब शुरू हुई थीं जब मैं एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। इस साल भी, मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रहा थी और लोगों ने मान लिया है कि मैं शो छोड़ दूंगी। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है।'

अर्चना पूरन सिंह ने बताया, 'मैं कॉमेडी का आनंद लेती हूं और अभिनेताओं को मंच पर प्रदर्शन करते हुए देखती हूं। यह मनोरंजक है और यह तथ्य कि कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना है, बहुत अच्छा है। मैं आगामी सीजन का भी हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं।'

आपको बता दें, द कपिल शर्मा शो पिछले साल फरवरी में ऑफ-एयर हो गया था। जब होस्ट कपिल शर्मा दो दूसरे बच्चे के पापा बनने वाले थे। अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कपिल ने ब्रेक लिया था। अब, टीम छोटे पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में भारती ने शो की वापसी को कंफर्म करने के लिए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में कृष्णा अभिषेक के साथ भारती ने बताया था कि हाँ, हम वापस आ गए हैं। रिपोर्ट की मानें तो जुलाई में टीवी शो ऑनएयर हो सकता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर