Anupamaa Update: अनुपमां में होने जा रही हैं अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री, 3 साल बाद TV पर कर रहे वापसी

Apurva Agnihotri backs after 3 years with rupali ganguly starrer anupamaa: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमां में जाने माने एक्‍टर अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने जा रही है। इस शो में ट्व‍िस्‍ट आएगा।

Apurva Agnihotri Entry in Anupamaa
Apurva Agnihotri Entry in Anupamaa 

मुख्य बातें

  • लोकप्रिय सीरियल अनुपमां में जाने माने एक्‍टर अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने जा रही है।
  • अपूर्व अग्निहोत्री ने इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है और वह काफी एक्साइटेड हैं।
  • अपूर्व अग्निहोत्री ने 1997 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया था।

Apurva Agnihotri backs after 3 years with rupali ganguly starrer anupamaa: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल अनुपमां में जाने माने एक्‍टर अपूर्व अग्निहोत्री की एंट्री होने जा रही है। इसके जरिए इस शो में दिलचस्‍प ट्व‍िस्‍ट आने वाला है। अपूर्व अग्निहोत्री ने इस सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है और अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

अनुपमा के मेकर्स ने शो से अपूर्वा अग्निहोत्री की झलक के साथ एक छोटा वीडियो साझा किया है। वीडियो में एक्टर को लम्बे बाल और दाढ़ी में देखा जा सकता है। इसे शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है, "डॉ. अद्वैत खन्ना। 

'बेपनाह' टीवी शोज के अलावा शाहरुख खान के साथ फिल्म 'परदेस' में दिखे अपूर्व अग्निहोत्री अब 'अनुपमां' में काफी दमदार किरदार में नजर आएंगे। टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपूर्व अग्निहोत्री ने कहा, 'मेरा किरदार अनुपमा और शाह परिवार की लाइफ में कुछ मजेदार उतार-चढ़ाव लेकर आएगा। अपूर्व अग्निहोत्री 'अनुपमां' के जरिए 3 साल बाद टीवी पर वापसी कर रहे हैं। वह बोले कि जब मुझे 'अनुपमां' ऑफर किया गया था, तो मैं इसे मना नहीं कर पाया। 

अपूर्व अग्निहोत्री के करियर की बात करें तो उन्होंने 1997 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म 'परदेस' से डेब्यू किया था। अपूर्व अग्निहोत्री ने 'प्यार कोई खेल नहीं', 'क्रोध', 'हम हो गए आपके', 'कसूर' और 'प्यार दीवाना होता है' जैसे फ‍िल्‍मों और 'काजल', 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी', 'पति पत्नी और वो', सपना बाबुल का विदाई' और 'एक हजारों में मेरी बहना है' जैसे टीवी सीरियल में काम किया है।

बता दें कि सीरियल अनुपमां कुछ वक्‍त पहले ही शुरू हुआ था और बीते काफी समय से टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप पर काबिज है। यह सीरियल अनुपमां नाम की महिला की कहानी है जिसे रूपाली गांगुली निभा रही हैं। वहीं उनके पति वनराज के किरदार में सुधांशु पांडे नजर आ रहे हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर