Anupamaa: काव्या लेगी बा और बापूजी को घर से निकालने का फैसला, क्या अनुपमा करेगी शाह परिवार और वनराज की मदद?

Anupamaa Spoilers Update: अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, काव्या एक चालाक खेल खेलेगी। वह उन कानूनी कागजात का उपयोग करने की योजना बना रही है जो अनुपमा ने वनराज को सौंपे थे।

Kavya evil plan to KICK out Baa and Bapuji out of the house Anupamaa Spoilers Big Update
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • बा और बापूजी दोनों ने घर को तीन भागों में बांटने का फैसला किया है।
  • बापूजी के फैसले से वनराज खुश हो जाता है लेकिन काव्या आपत्ति करती है।

अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अब दर्शकों को हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। मेकर्स अपने शो को दर्शकों के लिए और भी दिलचस्प बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तभी तो अनुपमा ने फिर से कमबैक किया है और टीआरपी चार्ट में सीरियल नंबर-1 बन चुका है। अनुपमा के पिछले एपिसोड में, पूरा शाह परिवार अहमदाबाद लौटने का फैसला करता है क्योंकि अनुपमा की बीमारी ठीक हो रही है। अनुपमा अपने घर वापस जाने के लिए उत्साहित हो जाती है, वहीं दूसरी ओर काव्या भी खुश दिखती है क्योंकि वो शाह परिवार की बहू जो बन चुकी है।

बापूजी से गुस्से में बात करती है काव्या
ऐसे में जब शाह का परिवार अपने घर लौटता है। तभी काव्या अपने ग्रैंड गृह प्रवेश का सपना देखती है और सपने में देखती है कि वो अब कैसे घर पर राज करेगी। हालांकि काव्या का सपना टूट जाता है जब बा घर में अनुपमा का स्वागत करती है और उसे अपने साथ रहने के लिए कहती है। काव्या चिढ़ जाती है क्योंकि घर में हर कोई उसके ग्रह प्रवेश के बारे में भूल जाता है। इतना ही नहीं बा और बापूजी दोनों ने घर को तीन भागों में बांटने का फैसला किया है। अब वनराज, डॉली और अनुपमा में घर को बांट दिया गया है। बापूजी के जोर देने पर अनुपमा एक हिस्सा ले लेती है। बापूजी के फैसले से वनराज खुश हो जाता है लेकिन काव्या आपत्ति करती है। वह घर को बांटने से इनकार करती है और कहती है कि यह उसके पति वनराज का है। वनराज अपने बापूजी से बात करने के काव्या के इस तरीके से नाराज हो जाता है।

काव्या बना रही बा और बापूजी को घर से बाहर निकालने का प्लान
अनुपमा के आने वाले एपिसोड में, काव्या एक चालाक खेल खेलती हुई दिखेगी। वह उन कानूनी कागजात का उपयोग करने की योजना बना रही है जो अनुपमा ने घर के अधिकारों के संबंध में वनराज को सौंपे थे। काव्या, बा और बापूजी को घर से बाहर निकालने की योजना बनाती है। आगे क्या होगा? क्या अनुपमा अपने परिवार को काव्या की बुरी योजनाओं से बचा पाएगी? काव्या और अनुपमा का आमना-सामना जरूर होगा और स्थिति और भी खराब हो जाएगी।

बा-किंजल ने मिलाया हाथ
इधर काव्या को अनुपमा के महत्व का अहसास कराने के लिए बा और किंजल हाथ मिलाते हैं। काव्या, किंजल पर हावी होने की कोशिश करती है। काव्या को पता चलता है कि उसने किंजल को हल्के में लिया था। काव्या, किंजल को घर के कामों में मदद करने के लिए कहती है, लेकिन वो इससे सहमत नहीं है। काव्या उस पर गुस्सा हो जाती है और घर के सारे काम अकेले करने लगती है। बा और किंजल उसे अनुपमा की तरह ही सारे काम करने के लिए कहते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर