Anupama Major Twists: अनुपमा में 5 बड़े बदलाव, सेकंड जनरेशन पर फोकस होगी कहानी तो काव्या बढ़ाएगी दोस्ती का हाथ

Anupamaa TV Show 5 Big Twist| Anupama serial upcoming story: अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में आएंगे ऐसे कई मोड़, बदल जाएगा कहानी। जानें अनुपमा में आने वाले 5 बड़े टर्निंग पॉाइंट...

Anupamaa Serial Update New| rupali ganguly and sudhanshu pandey Anupamaa TV Show| Anupamaa 5 Big Twist related to Kavya kinjal On vanraj Baa And paritosh life
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और देखने को मिलने वाले हैं।
  • सीरियल में कई ऐसे कई मोड़ आएगे, जिसके साथ पूरी कहानी बदल जाएगी।
  • जानें अनुपमा में आने वाले 5 बड़े टर्निंग पॉाइंट।

अनुपमा(Anupamaa) के मेकर्स सीरियल को मजेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रूपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा के शो अनुपमा में हर दिन कोई ना कोई मजेदार ट्विस्ट देखने को जरूर मिलता है। अब आने वाले दिनों में आपको अनुपमा में एक के बाद एक नए ट्विस्ट और देखने को मिलने वाले हैं। क्योंकि अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड्स में ऐसे कई मोड़ आएंगे, जिससे सीरियल की कहानी पूरी तरह से बदल जाएगी। जानें अनुपमा में आने वाले 5 बड़े टर्निंग पॉाइंट के बारे में...

काव्या ने जीता डांस मुकाबला 
अनुपमा और काव्या का डांस फेस ऑफ चर्चा का विषय बना हुआ था। दोनों के बीच सबसे अच्छा डांसर कौन है यह पता लगाने के लिए मुकाबला हो रहा है। हर कोई यह जानने के लिए इकट्ठा होता है कि क्या हुआ। डांस परफॉर्मेंस खत्म होने के बाद काव्या, पाखी से सवाल करती है कि कौन बेहतर था? पाखी की चुप्पी को देखते हुए अनुपमा खुद काव्या को विजेता घोषित करती हैं। तभी लीला कहती है कि अनुपमा सबसे अच्छी मां है क्योंकि उन्होंने जीत के बावजूद अपनी हार स्वीकार कर ली है। लेकिन इधर काव्या पाखी को और भड़काती है वो कहती है कि अनुपमा ने उसको विजेता घोषित करके खुद को बहुत महान दिखाने की कोशिश की।

परितोष को होगा घर छोड़ने का पछतावा
हमने हाल ही में देखा कि कैसे परितोष ने शाह परिवार से बाहर निकलने की इच्छा व्यक्त की। राखी ने परितोष को ये सुझाव दिया था लेकिन किंजल वास्तव में इस निर्णय से खुश नहीं थी। अब आने वाले एपिसोड में, हम देखेंगे कि किंजल ने जहां घर से बाहर जाने से इनकार किया, वहीं परितोष अपने फैसले पर अड़ा हुआ है। राखी, परितोष को समझाती है कि उसे किंजल को किसी भी कीमत पर मना लेना चाहिए। अब परितोष कुछ बुरी प्लानिंग बना रहा है। इधर सब अनुपमा की डांस अकादमी और वनराज के कैफे के उद्घाटन में व्यस्त हैं। तभी पारितोष, किंजल का ब्रेनवॉश करेगा। वह जानता है कि किंजल अपने करियर से समझौता नहीं करना चाहती है। ऐसे में परितोष उसे भड़काएगा कि एक कैफे और डांस अकादमी के खुलने से घर की जिम्मेदारी उसके कंधों पर आ जाएगी। संभावना है कि परितोष और किंजल शाह के घर से बाहर चले जाएंगे। लेकिन बाद में परितोष को भी अपने इस फैसले पर पछतावा होने की संभावना है।

नई पीढ़ी पर फोकस होगी स्टोरी
अनुपमा की कहानी में अब नई पीढ़ी पर भी फोकस किया जाएगा। दर्शक रूपाली और सुधांशु के साथ समर-नंदिनी और किंजल-तोशु की नई पीढ़ी की कहानी से भी जुड़ने वाले हैं। किंजल और तोशु की कहानी बहुत ही रिलेटेबल है क्योंकि उनके रिश्ते में उतार-चढ़ाव इन दिनों बहुत आम हैं। जैसा कि अनुपमा और वनराज के दोनों बेटे समर-परितोष अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ रहे हैं। समर और नंदिनी की शादी को भी मंजूरी मिल चुकी है। वहीं परितोष-किंजल जोइंट फैमिली के अलग अपनी लाइफ शुरू करना चाहते हैं। साथ ही पाखी की रोल भी शो में लगातार बढ़ता हुआ नजर आ रहा है।  

अनुपमा-वनराज की बिजनेस पारी
अनुपमा के आगामी एपिसोड में नए बिजनेस की शुरुआत होने वाली है। पहले देखा गया था कि वनराज, अनुपमा, समर, नंदिनी व्यवसाय स्थापित करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। अंत में काम पूरा हो गया है जहां वे कैफे और अकादमी भी शुरू करने के लिए तैयार हैं।अनुपमा, काव्या और परिवार के बाकी सदस्य उद्घाटन के लिए तैयार हैं। पहली बार अनुपमा, वनराज के साथ मिलकर अपने नए बिजनेस की शुरुआत कर रही है। दोनों फिर से एक-साथ वक्त बिताते दिखने वाले हैं भले ही प्रोफेशनली ही क्यों नहीं। साथ ही वनराज के दिल में अनुपमा के लिए सॉफ्ट कॉर्नर है ये सब जानते हैं क्योंकि उसने काव्या को वॉर्निंग दी थी कि वो पाखी और अनुपमा के बीच ना आए। नहीं तो अच्छा नहीं होगा। ऐसे में हो सकता है कि साथ काम करते-करते दोनों के बीच के गिले-शिकवे दूर हो जाएं और ये फिर से करीब आ जाएं।

अनुपमा-काव्या में होगी दोस्ती!
केफे की थीम और मेन्यू को जैसा कि काव्या ने खारिज दिया था। काव्या का कहना है कि बिजनेस में इमोशन न लगाएं, क्योंकि अगर कैफे नहीं चला तो फिर वो दुखी न हो। बिजनेस की गारंटी नहीं होती कि ये चलेगा या नहीं। अनुपमा पहली बार काव्या से सहमत होगी। अनुपमा शाह परिवार को समझाती है कि ये सही है कि उम्मीद जरूर होनी चाहिए लेकिन, इस चीज को दिल में नहीं रखना चाहिए कि बिजनेस चलेगा या नहीं। ये सब किसी के भी हाथों में नहीं है। अनुपमा ने जब काव्या की तरफदारी की तो वह पहली बार गुस्सा नहीं हुई। बेहद कम मौकों पर काव्या और अनुपमा एक-दूसरे की बातों पर सहमत होते हैं। क्या ये नई दोस्ती की शुरुआत है? खैर ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर