Anupamaa Spoiler: काव्‍या के वार के बाद टूटा वनराज, अनुपमा से तलाक से पहले उठा ल‍िया ये बड़ा कदम

Anupamaa show spoiler update, anupamaa vanraj divorce update : इस बार अनुपमा की जिंदगी में जो नई परेशानी आई है उससे घर का हर एक इंसान परेशान है। तलाक का राज खुलते ही वनराज ने ये कदम उठा ल‍िया।

Anupamaa serial, Anupamaa serial story, anupamaa serial new, anupamaa serial gossip, anupamaa serial updates, anupamaa serial new episode, Anupama serial new promo, anupamaa serial news twist, anupamaa serial news update, anupamaa serial news in hi di, an
anupamaa serial news twist 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में आया नया मोड़, काव्या ने खोल दिया अनुपमा और वनराज के तलाक का राज।
  • तलाक की बात बाहर आने से टूटा वनराज
  • वनराज के कदम से अनुपमा और काव्‍या, दोनों हैं परेशान

Anupamaa latest update : स्टार प्लस चैनल पर टेलीकास्ट होने वाला सीरियल अनुपमा दर्शकों को कभी एंटरटेन करने से पीछे नहीं हटता है। रोचक कहानी के साथ अनुपमा सीरियल दर्शकों को कई अच्छी सीख भी देता है। लेकिन बिना किसी ट्विस्ट और टर्न के सीरियल चल नहीं सकता इसीलिए इस बार अनुपमा सीरियल में जो नया मोड़ आया है उसने सबको झकझोर कर रख दिया है। अब तक के एपिसोड की बात करें तो काव्या ने अनुपमा और वनराज के तलाक का राज सबके सामने खोल दिया है जिससे घर का हर एक सदस्य निराश है। शो की तरफ से टेलीकास्ट किए गए प्रोमो में यह देखा जा रहा है कि अनुपमा और वनराज इससे काफी ज्यादा परेशान हैं और आने वाला एपिसोड बहुत इंटेंस होने वाला है।

क्या हुआ अब तक?

पिछले एपीसोड में यह देखा गया कि काव्या ने शाह परिवार के सामने अनुपमा और वनराज के तलाक का राज पर्दाफाश कर दिया है। यह राज खुलने के बाद घर का हर एक सदस्य बहुत परेशान है। वह सभी अनुपमा और वनराज के 25 साल की शादी को टूटने से बचाने का प्रयास कर रहे हैं। अनुपमा और वनराज के पास अब सिर्फ दो ही दिन बचे हैं अपनी 25 साल की शादी को बचाने के लिए। दोनों का राज खोलकर काव्या खुश है क्योंकि वनराज से शादी करके शाह परिवार में कदम रखने का उसके पास यह गोल्डन चांस है।

क्या होगा आगे?

सीरियल के प्रोमो के अनुसार, वनराज अपने और अनुपमा के तलाक से खुश नहीं है। अपने रिश्ते को बचाने के लिए वनराज को कोई रास्ता नजर नहीं आ रहा है। वह इस रिश्ते को टूटते हुए नहीं देख सकता है इसीलिए घर छोड़कर जाने का फैसला लेता है। वह अनुपमा और शाह परिवार को लेटर लिखता है और शाह परिवार का घर छोड़ कर चला जाता है। जब यह लेटर अनुपमा के हाथ लगता है तब वह बहुत परेशान हो जाती है। अब अनुपमा को इस परिस्थिति से खुद ही बाहर आना पड़ेगा। दूसरी ओर, अनुपमा और वनराज का राज खोलने के बाद काव्या बेहद खुश थी लेकिन वनराज के घर छोड़ कर चले जाने की खबर सुनकर उसे जोर का झटका लगा है। वनराज के अचानक से घर छोड़कर चले जाने से काव्या बेहद नाराज और गुस्से में है। अभी देखना बेहद रोमांचक होगा कि अनुपमा वनराज को कैसे ढूंढ कर वापस लाती है और इस रिश्ते को बचाती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर