Anupamaa Serial Update: अनुपमा के लिए अनुज करेगा डांस का बड़ा मुकाबला, वनराज को छोड़कर सबक सिखाएगी काव्या

Vanraj And Anuj Dance Face-off in Anupamaa| अनुपमा के लिए वनराज की इनसिक्योरिटी काव्या में जलन पैदा कर रही है। काव्या अपने प्रति वनराज के इस बिहेवियर को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है...

Anupamaa new Twist Biggest Dance competition| Face-off between Vanraj and Anuj in party
अनुपमा टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल की दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है।
  • अब वनराज और अनुज के डांस का सबसे बड़ा आमना-सामना होने वाला है। 
  • इसमें अनुमपा किसे सपोर्ट करेगी ये देखना दिलचस्प रहेगा।

स्टार प्लस के टीवी धारावाहिक अनुपमा में दिलचस्प कहानी देखने को मिल रही है। आने वाले सयम में कहानी में एक दिलचस्प ट्रैक आने वाला है। वनराज और काव्या दिलचस्प रूप से मुंबई पहुंचते हैं और वे समुद्र के किनारे अनुज और अनुपमा को देखते हैं। अनुपमा के लिए ये स्तिथि और भी मुश्किलें पैदा करती हैं, लेकिन अनुज के साथ खड़े होने पर वनराज के पास कहने के लिए कोई शब्द नहीं होते हैं। अनुज ने एक बड़ी पार्टी का प्लान बनाया है जहां वनराज और काव्या को भी आमंत्रित किया जाता है। इसी पार्टी में अब वनराज और अनुज के डांस का सबसे बड़ा आमना-सामना होने वाला है। 

हम अच्छी तरह जानते हैं कि इस दिलचस्प डांस फेस-ऑफ में हैंडसम अनुज विजेता होंगे। हालांकि अनुपमा की गरिमा के लिए अनुज, वनराज को जीत दिलाकर अपनी हार स्वीकार करते दिखेगा। जाहिर सी बात है मुंबई ट्रैक में आगे ये ड्रामा और अधिक रोमांचक होने वाला है। पहले वनराज ने अनुज को आर्म रेसलिंग में हराया था, जहां अनुज को परवाह नहीं थी क्योंकि वनराज पहले ही अनुपमा को जीत चुका था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@rupaliganguly)

इस बार अनुज, अनुपमा की एक्स पति वनराज के प्रति नफरत को समझता है। अनुज और अनुपमा को एक साथ डांस करना पसंद है, यह जानकर वनराज, अनुज को एक बार फिर से डांस फेसऑफ के लिए चुनौती देगा। अनुपमा यह सब करने के लिए वनराज से नफरत करती है लेकिन वनराज यह साबित करने के लिए पागल हो रहा है कि वह किसी भी मामले में अनुज से कम नहीं है।

वनराज को सबक सिखाएगी काव्या
अनुज की एंट्री के साथ अनुपमा अपनी जिंदगी पूरी तरह से जी रही हैं। अनुपमा ने अपने लिए स्टैंड लेना शुरू कर दिया है, जबकि अनुपमा और अनुज को करीब देखकर वनराज खुश नहीं है। इसके अलावा, अनुपमा के लिए वनराज की इनसिक्योरिटी काव्या में जलन पैदा कर रही है। काव्या अपने प्रति वनराज के इस बिहेवियर को स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है और वह उसे इसके बारे में चेतावनी देती है। दूसरी ओर अनुज और अनुपमा पर चुपके से नजर रखने के लिए वनराज, काव्या को लेकर मुंबई पहुंच जाता है।

अनुज-अनुपमा को साथ देखकर वनराज को हो रही जलन को देखकर काव्या चिढ़ जाती है। काव्या सीरियल में अनुपमा के लिए वनराज की असुरक्षा से लगातार तंग आती जा रही है। अब काव्या, वनराज को करारा जवाब देने वाली है। कहा जा रहा है कि काव्या, वनराज को सबक सिखाने के लिए उससे दूर हो जाएगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर