Anupamaa Exits: अनुपमा ने किया शाह परिवार को छोड़ने का बड़ा फैसला, घर छोड़ते ही शुरू करेगी अपनी नई जिंदगी

Anupamaa exits from Shah House Big Twist: वनराज भी काव्या की टीम में शामिल होकर अनुपमा के खिलाफ है। इधर पाखी के बाद बा और बापूजी भी अनुपमा को ताना मारते हैं...

Anupamaa exits from Shah House Big Twist Rupali ganguly character deside to leave in laws house
टीवी शो अनुपमा। 
मुख्य बातें
  • अनुपमा के आने वाले एपिसोड में बहुत सारा दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • काव्या पूरे शाह परिवार को अनुपमा के खिलाफ करने के लिए अपने हेरफेर के आजमा रही है।
  • काव्या का नया मोहरा पाखी है जिसे उसने यूज करना शुरू कर दिया है।

टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक अनुपमा इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। आने वाले एपिसोड में बहुत सारा दिलचस्प ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जैसा कि पहले देखा गया था कि काव्या पूरे शाह परिवार को अनुपमा के खिलाफ करने के लिए अपने हेरफेर के तरीके आजमाती है। काव्या इस प्लान में कोई कसर नहीं छोड़ती है। 

अब काव्या अपना नया मोहरा पाखी है जिसे उसने यूज करना शुरू कर दिया है। पाखी को अनुपमा के खिलाफ करने का काव्या का मिशन सफल होता है। पाखी के बाद अगला नंबर बा और बापूजी का है और हैरानी की बात है कि वे भी अनुपमा को ताना मारते हैं। वनराज भी टीम में शामिल हो जाता है और अनुपमा के खिलाफ जाता है।

अनुपमा करेगी बड़ा फैसला
बेचारी अनुपमा आखिरकार इन सबसे बाहर निकलने का फैसला करती है। जहां नई शुरुआत पहले से ही उसका इंतजार कर रही है। 
कोई उम्मीद न पाकर, अनुपमा अपने जीवन की नई शुरुआत की ओर बढ़ेगी और हमेशा के लिए शाह हाउस से बाहर निकलने का संकेत देती है। 

जी हां, एक ओर जहां अनुपमा की अपनी अकेडमी शुरू कर चुकी है और करियर में आगे बढ़ रही है। वहीं दूसरी तरफ उसके निजी जीवन में रिश्ते बिखर रहे हैं। इसी बात का काव्या फायदा उठा रही है। 

अनुपमा की बड़ी बहू भी छोड़ देगी घर
किंजल और परितोष भी शाह परिवार का घर छोड़कर निकल जाएंगे। आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि किंजल और परितोष घर छोड़कर राखी के पेंट हाउस में शिफ्ट होंगे। हालांकि इस बात से वनराज और बा नाराज होगें, इतना ही नहीं किंजल भी परितोष के फैसले से नाराज है क्योंकि वो अनुपमा के साथ ही रहना चाहती है। हालांकि अनुपमा दिल पर पत्थर रखकर परितोष और किंजल को समझाएंगी। यह जानना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

टेलीविजन शो का प्रीमियर 13 जुलाई 2020 को स्टार प्लस पर हुआ था। सीरियल में रूपाली गांगुली अनुपमा की मुख्य भूमिका में हैं। सुधांशु पांडे, मदालसा शर्मा, पारस कलनावत, आशीष मेहरोत्रा, मुस्कान बामने, अरविंद वैद्य, अल्पना बुच, निधि शाह, तसनीम शेख भी कहानी का एक अहम हिस्सा हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर