TV Show Update: Anupama और ये रिश्ता क्या कहलाता है इस वीकेंड नहीं होंगे टेलीकास्ट, Pandya Store का बदला टाइम

4 TV Show Anupama To Pandya store Update: महाराष्ट्र सरकार द्वारा अचानक लगाए लॉकडाउन के बाद इस वीकेंड कई सीरियल्स देखने को नहीं मिलेंगे। मेकर्स को शो टेलिकास्ट करने में कठिनाई हो रही है...

TV Shows Weekend Update ,Anupama, Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, टीवी शोज अपडेट, टीवी शोज ताजा खबर।
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन लगने से मनोरंजन जगत को फिर से बड़ा घाटा होने वाला है।
  • अब महाराष्ट्र में 1 मई तक शूटिंग बंद कर दी गई है। 
  • कई टीवी धारावाहिकों के पास टेलीकास्ट करने के लिए बैंक एपिसोड नहीं थे।

महाराष्ट्र सरकार द्वारा अचानक लिए गए लॉकडाउन के फैसले और लागू होने के बाद से कई इंडस्ट्री पर असर पड़ा है। लॉकडाउन लगने से मनोरंजन जगत को फिर से बड़ा घाटा होने वाला है। अब महाराष्ट्र में 1 मई तक शूटिंग बंद कर दी गई है। 

यहां तक कि कई टीवी धारावाहिकों के पास टेलीकास्ट करने के लिए बैंक एपिसोड नहीं थे। ऐसे में मेकर्स ने शूटिंग जारी रखने के लिए अपनी पूरी टीम और शूटिंग सेट को दूसरे राज्य में स्थानांतरित कर दिया। जैसा कि एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी टेलीफिल्म्स ने गोवा को लोकेशन में चुका है जबकि इमली, गुम है किसी के प्यार और मेहंदी है रचने वाली शो की शूटिंग अब हैदराबाद में होगी।

चौंकाने वाली बात ये है कि इस वीकेंड कई सीरियल्स देखने को नहीं मिलेंगे। टीवी सीरियल्स के बैंक एपिसोड में कमी के कारण मेकर्स को उनको टेलिकास्ट करने में कठिनाई हो रही है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, टीवी सीरियल पांड्या स्टोर में इस वीकेंड में 10 से 11 बजे तक यानि कि एक घंटे का एपिसोड टेलिकास्ट होगा। दूसरी ओर अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है और ये है चाहतें इस सप्ताह के अंत में टेलीकास्ट नहीं होंगे। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल बयान जारी नहीं किया गया है।

वैसे, इसमें कोई शक नहीं है कि लॉकडाउन और कर्फ्यू के कारण, टीवी शोज की शूटिंग करना बहुत मुश्किल और चुनौतीपूर्ण हो गया है। कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आए दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है हालांकि वैक्सीनेशन का काम भी जारी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर