Anupama को मिलेगा अवॉर्ड तो अभी को खो देगी प्रज्ञा, Imlie का राज खुलने सहित जानें 5 टीवी शोज में क्या होगा नया

5 TV Show Spoiler Update: छोटे परदे के कई टीवी शोज में जहां कहानी में कई सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं। वहीं मुख्य किरदार फिर नई चुनौतियों का सामना करेंगे। एक नजर इन टीवी शोज की कहानी पर..

5 TV Show Update Spoiler For imlie to yeh rishta kya kehlata hai Anupama
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • टीवी शो कुमकुम भाग्य दर्शकों को दिलचस्प ड्रामे के साथ टीवी स्क्रीन पर बांधे रखे है।
  • कार्तिक और सीरत के साथ ये रिश्ता कहलाता है में दर्शकों कहानी में नए-नए ट्विस्ट मिल रहे हैं।
  • इमली की जिंदगी में भी अब एक नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है।

कुमकुम भाग्य
टीवी शो कुमकुम भाग्य दर्शकों को दिलचस्प ड्रामे के साथ टीवी स्क्रीन पर बांधे रखे है। जैसा कि हमने पहले बताया, अभी और प्रज्ञा भागने का इंतजाम करते हैं। हालांकि, अभी और प्रज्ञा की कार का इंतजार पहले से दो अन्य कॉन्ट्रैक्ट किलर कर रहे होते हैं। जैसे ही कार पास से गुजरती है वो ट्रक को से सीधा टक्कर मारते हैं। एक्सीटेंड में अभी नीचे से गिर जाता है। अब आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि अभी बुरी तरह से घायल हो जाता है और प्रज्ञा बहुत हड़बड़ा जाती है। प्रज्ञा मदद के लिए चिल्लाएगी और आखिर में तय करेगी वो कैसे ना कैसे उसे अभी को बचाना है। प्रज्ञा, अभी को गाड़ी में बिठाती है और उसे अस्पताल ले जाने का फैसला करती है। लेकिन बताया जा रहा है कि अभि की कुमकुम भाग्य में हालत बहुत क्रिटिकल होने वाली है और हो सकता है उसकी मौत हो जाए। वैसे सिर्फ कुमकुम भाग्य में ही ऐसा दिलचस्प मोड़ नहीं आ रहा है छोटे परदे के कई टीवी शोज की कहानी में ट्विस्ट आने वाले हैं। डालें एक नजर टीवी के टॉप-4 शोज पर...

ये रिश्ता क्या कहलाता है
ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक (मोहसिन खान) और सीरत (शिवांगी जोशी) के साथ दर्शकों कहानी में नए-नए ट्विस्ट मिल रहे हैं। कार्तिक और कायरव से माफी मांगने के लिए सीरत गोयनका हाउस आती है। कायरव, सीरत को जितना देखता है, उसे लगता है कि सीरत ही नायरा है। हालांकि, कार्तिक यह स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं है कि सीरत, नायरा हो सकती है। उनका मानना ​​है कि वह सिर्फ उसके जैसी दिखती हैं और नहीं चाहता कि दोनों की जिंदगी कभी आपस में टकराए। लेकिन नियति एक ऐसा खेल खेलेगी जिसमें वे सामने आते रहेंगे। कार्तिक अपनी शादी की सालगिरह को भव्य तरीके से मनाने का फैसला करेगा। वह अपने परिवार के लिए एक कार्यक्रम आयोजित करेगा, जो उन सभी को नायरा की यादों के करीब रखेगा। हालांकि, सीरत इस पार्टी हॉल में पहुंच जाएगी और यह एक चौंकाने वाला संयोग होगा। इस दिन सीरत का जन्मदिन भी होगा और वह इसे अपने दोस्त के साथ मनाएगी। देखकर ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और सीरत को एक साथ लाने के लिए नियति का हाथ है। 

इमली
टीवी सीरियल इमली में अपने पिता देव (इंद्रनील भट्टाचार्य) के घर पर इमली (सुम्बुल तौकीर) का अब नया ड्रामा देखने को मिलेगा। अनु (ज्योति गौबा) जो मानती है कि देव और इमली के बीच एक बड़ा संबंध है। अब अनु, देव ने जो मीठी का चित्र बनाया है उसके इमली को आमने-सामने लाने की एक बड़ी योजना बनाएगी। जी हां, यह अनु का प्लान होगा कि मिथी के चित्र को इमली देख ले। तस्वीर देखने के बाद, इमली उसे अपनी मां के रूप में पहचान लेगी और फिर रोने लगेगी। देव जब उस जगह पर आएगा तो इमली की ये प्रतिक्रिया देखकर चौंक जाएंगा। अनु को पता चल जाएगा कि अगर इमली महिला को चित्र में पहचानती है, तो इसका मतलब है कि देव का इमली के साथ संपर्क है। अब देखना ये है कि देव और इमली का ये रिश्ता कहानी क्या नया मोड़ लाएगा?

अनुपमा
टीवी सीरियल अनुपमा में आग की घटना बहुत दुखद होती है, लेकिन अनुपमा खुद को और बच्चों को इस बड़ी आपदा से बचा लेती है। हालांकि, स्कूल प्रशासन दोष लेने से इनकार कर देता है और इसके लिए अनुपमा को जिम्मेदार ठहराता है। इतना ही व्यक्तिगत मुद्दों के कारण उनकी मानसिक स्थिति ठीक ना होने का भी आरोप लगाता है। लेकिन अनुपमा इन दावों को मानने से इनकार कर देती। स्कूल ट्रस्टियों की बैठक में सीसीटीवी फुटेज और अपनी कक्षा के सभी बच्चे द्वारा वो यह साबित करा लेती है अनुपमा की गलती नहीं थी। अब अनुपमा को बहादुरी पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। लंबे समय के बाद एक खुशी का मौका अनुपमा की लाइफ में लौटा है। आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा और वनराज को अपनी तलाक की कार्यवाही के लिए काउंसलर से मिलेंगे। आगे क्या होगा? क्या अनुपमा और वनराज दोनों स्वीकार करेंगे कि वे तलाक लेना चाहते हैं? जल्द ही आप कहानी में अब कुछ नए पहलुओं से टकराएंगे।

साथ निभाना साथिया-2
टीवी शो साथिया(saath Nibhaana Saathiya 2) में अनंत (हर्ष नागर) और गेहना (स्नेहा जैन) ज्वेल चोर का पर्दाफाश करने के लिए हाथ मिलाते हुए दिखाई देंगे। अनंत बहुत अच्छी तरह से जानता है कि यह घर के लोगों का एक और गेमप्लान है, जो गेहना की छवि को धूमिल करना चाहता है। तो वह एक और बार सभी को बताएगा कि वह चोर को पकड़ने के लिए पुलिस को बुला रहा है। अगले दिन, गहना से फिर से पूछताछ की जाएगी कि गहने कहां हैं और क्या उसके पास चोरी होने का सबूत है? 
अनंत और गहना एक प्लान बनाएंगे जो चोर को बेनकाब करेगा। इस बीच, अपराधी कनक, हेमा और सागर सही होंगे। क्या अनंत और गहना सफल होंगे? ये देखना दिलचस्प होगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर