Anupama Spoiler Alert: गिले-शिकवे भुलाकर अनुपमा-काव्या में होने वाली है दोस्ती! इस बात पर दोनों हुए एक

Anupama Upcoming Episode Spoiler: अनुपमा टीवी सीरियल में पहली बार दो दुश्मन दोस्त बनने जा रहे हैं। अनुपमा और काव्या के बीच दोस्ता हो सकती है। जानिए क्या होगा अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में...

Anupama Serial Spoiler Alert
Anupama Serial Update 

मुख्य बातें

  • अनुपमा की कहानी रोमांचक मोड़ लेने जा रही है।
  • अनुपमा और काव्या के बीच जल्द ही दोस्ती हो सकती है।
  • अनुपमा पहली बार काव्या से सहमत होती नजर आ रही हैं।

मुंबई. टीवी सीरियल अनुपमा अपनी कहानी और ट्विस्ट के कारण फैंस के बीच पॉपुलर हो रहा है। यही कारण है कि टीआरपी चार्ट में ये शो लगातार टॉप पर बना हुआ है। शो के अपकमिंग एपिसोड में शॉकिंग मोड़ आने वाला है। पहली बार काव्या और अनुपमा दुश्मनी भूलकर दोस्त बनने जा रहे हैं। 

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक काव्या केफे की थीम और मेन्यू को खारिज कर देगी। वह परिवार के लोगों को बताएंगी कि उन्होंने बहुत सारे पैसे कैफे में लगाए हैं। वह अपने इमोशन इसमें न लगाएं, क्योंकि अगर कैफे नहीं चला तो फिर वह दुखी न हो। बिजनेस जब शुरू होता है तो गारंटी नहीं होगी कि ये चलेगा या नहीं। बाबूजी काव्या के बात से सहमत नहीं होते। वह काव्या से कहते हैं कि अगर किसी ने मेहनत की है तो वह काम जरूर करेगी।    

Anupamaa Spoiler Alert: Anupama will tell the children how to deal with  Kavya! Babuji will make a shocking decision - Kalam Times

काव्या से सहमत होती है अनुपमा 
अनुपमा पहली बार काव्या से सहमत होती है। अनुपमा शाह परिवार को समझाती है कि ये सही है कि उम्मीद जरूर होनी चाहिए लेकिन, इस चीज को दिल में नहीं रखना चाहिए कि बिजनेस चलेगा या नहीं। ये सब किसी के भी हाथों में नहीं है। गौरतलब है कि बेहद कम मौकों पर काव्या और अनुपमा एक दूसरे की बातों पर सहमत होते हैं। अनुपमा ने जब काव्या की तरफदारी की तो वह गुस्सा नहीं हुई।    

Anupama New Twist: Vanraj Leaves The House As He Cannot Give Divorce to  Anupama, Kavya Panics

वनराज ने दी थी चेतावनी  
अनुपमा के पिछले एपिसोड में वनराज ने काव्या को चेतावनी दी थी कि वह अनुपमा और पाखी के बीच दरार डालने की कोशिश न करें। वनराज इसी दौरान काव्या की तुलना राखी से भी करता है। 

वनराज उससे कहता है कि वो राखी की तरह न बने, जो बिना वजह सभी को ताना मारती रहती है। वहीं, अनुपमा और काव्या के बीच डांस फेस-ऑफ होता है। अनुपमा काव्या को वो कॉन्टेस्ट जीतने देती हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर