Anupama 16 Nov 2021 Update: बा की खरी-खोटी से टूट गया शाह परिवार, अनुपमा ने उठाई अपने बापूजी की जिम्मेदारी

Anupama Serial 16 Nov 2021 Episode Update: अनुपमा टीवी सीरियल में शाह परिवार टूट गया है। बा की खरी खोटी सुनने के बाद बापूजी बुरी तरह से सदमें में चले जाते हैं। जानिए क्या हुआ आज अनुपमा में...

Anupama Serial Update 16 Nov 2021
Anupama Serial Update 16 Nov 2021 
मुख्य बातें
  • अनुपमा सीरियल में शाह परिवार पूरी तरह से बिखर गया है।
  • अनुपमा सीरियल में बा बापूजी को लगातार खरी-खोटी सुनाती है।
  • बा की खरी-खोटी से बापूजी सदमे में चले जाते हैं।

Anupama Serial Update 16 Nov 2021: टीवी सीरियल अनुपमा में नया भूचाल आ गया है। दिवाली के मौके पर बा के तमाशे के बाद शाह परिवार पूरी तरह से बिखर गया है। बा की कड़वी बातों को सुनकर बापूजी टूट गए हैं। इसके बाद अनुपमा ने अपने पिता की सारी जिम्मेदारी उठाने का फैसला किया है। 

अनुपमा के आज के एपिसोड में बा रुकती नहीं है। वह बापूजी को लगातार खरी-खोटी सुनाती है। यही नहीं, बा सभी के सामने मामाजी पर भी हाथ उठा देती है। बा कहती है कि घर में अब केवल उसी की चलेगी। वहीं, बापूजी केवल हां में ही अपना सिर हिलाएंगे। इसके अलावा वह अनुपमा से कहती है कि डांस अकादमी उसकी जमीन में बनी है। इसके बाद वह तोड़-फोड़ करने लगती हैं। 

Anupama Spoiler

बापूजी नहीं जाएंगे घर
बा की खरी खोटी सुनने के बाद बापूजी बिल्कुल टूट जाएंगे। वह साफ मना कर देते हैं कि घर नहीं जाएंगे। बापूजी कहते हैं कि वह सड़क में भीख मांगेंगे, मंदिर में जूते साफ करेंगे लेकिन, घर वापस लौटकर नहीं जाएंगे। यही नहीं, बा अनुज कपाड़िया और जीके की भी बेइज्जती करेगी। आखिर में अनुपमा बा से कहती हैं कि अब वह अपनी जुबान पर काबू रखें। 

Anupama Serial

बा को होगा गलती का एहसास 
अनुपमा में शाह परिवार का एक-एक सदस्य घर छोड़ देगा। सबसे पहले मामाजी अपना सामान पैक करके घर वापस लौट जाएंगे। वहीं, बा घर में अकेली पड़ जाएगी। इसके बाद उसे अपनी गलती का एहसास होगा। 

Anupama

अनुपमा इसके बाद बापूजी को हंसाने की कोशिश करेंगी लेकिन, वह रोना नहीं छोड़ेंगे। वहीं, काव्या को बार-बार वनराज की बात याद आती है जो उन्होंने बापूजी के लिए कही थी। काव्या बा से कहती है कि उन्हें वनराज के आने से पहले सब ठीक करना होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर