Anupama Cast Update: अनुपमा में हो रही ग्लैमरस एक्ट्रेस पारुल चौधरी की एंट्री, वनराज की बेटी से होगा कनेक्शन

Anupama Show Parull Chaudhry Entry: रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के टीवी शो अनुपमा का ट्रेक काफी दिलचस्प चल रहा है। शो में फुल फैमिली ड्रामा चल रहा है। कहानी अब कपल की बेटी पाखी पर फोकस हो रही है।

Parull Chaudhry Join Anupama TV Show With Rupali Ganguly And Sudhanshu Pandey
पारुल चौधरी, रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे। 

मुख्य बातें

  • अनुपमा लोकप्रिय टेलीविजन शोज में सबसे ऊपर है।
  • रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का ये शो दर्शकों की पहली पसंद बन चुका है।
  • कई हफ्तों से सीरियल अनुपमा टीआरपी में नंबर 1 पॉजिशन पर है।

टेलीविजन शो अनुपमा दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। राजन शाही द्वारा निर्मित अनुपमा फिलहाल सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शोज में सबसे ऊपर है। कई हफ्तों से रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे का सीरियल अनुपमा टीआरपी में नंबर 1 पॉजिशन पर है। बात अगर कहानी की करें तो रूपाली गांगुली और सुधांशु पांडे के टीवी शो अनुपमा का ट्रेक भी काफी दिलचस्प चल रहा है। शो में फुल फैमिली ड्रामा चल रहा है। कहानी को अब वनराज-अनुपमा की बेटी पाखी पर फोकस किया जा रहा है। अनुपमा, वनराज के तलाक के फैसले से जो कि बेहद परेशान है। 

अब खबर है कि टीवी सीरियल अनुपमा में एक नई एंट्री होने वाली है। सीरियल में अभिनेत्री पारुल चौधरी आ रही हैं। राजन शाही के लोकप्रिय शो अनुपमा में पारुल चौधरी एक नए किरदार के साथ एंट्री करेंगी। एक्ट्रेस पारुल चौधरी शो में डॉ. मधु चोपड़ा नाम की एक महिला का किरदार निभाएंगी, जो पाखी की (मुसकान बामने) मनोवैज्ञानिक है।

पारुल चौधरी ने पहले से ही अपने सीन्स की शूटिंग शुरू कर दी है। डॉ. मधु चोपड़ा सीरियल में वनराज और अनुपमा को उनकी बेटी के लिए सलाह देती नजर आएंगी। ताकि पाखी को मेंटल ट्रॉमा से उबारने में मदद मिलगे। पारुल शो में एक वेस्टर्न मॉडर्न लुक में दिखेंगी, जो कि उनकी वास्तविक जीवन से मिलता-जुलता होगा। 

पारुल चौधरी ने क्यों स्वीकार की छोटी भूमिका? 
उस भूमिका को स्वीकार करने का फैसला क्यों किया? इस बारे में पारुल चौधरी ने बताया, 'सबसे पहले, मैं हमेशा राजन सर के साथ काम करना चाहती हूं और मैं बहुत खुश हूं कि यह आखिरकार हो रहा है। दूसरा अनुपमा अभी नंबर एक शो है और मैं इसका हिस्सा बनकर खुश हूं। साथ ही मैंने अपने करियर में इस तरह के किरदार को कभी नहीं किया है। ज्यादातर लोगों ने मुझे नकारात्मक, ग्लैमरस भूमिकाओं में देखते आए हैं, इसलिए नई भूमिका निभाना दिलचस्प होगा।'
 

एक्ट्रेस पारुल चौधरी ने बताया कि अनुपमा की लोकप्रियता अविश्वसनीय है। मुझे खुशी है कि मैं भी इस शो में अपना योगदान दूंगी। सुधांशु पांडे और रूपाली गांगुली दोनों ही बहुत की उम्दा कलाकार हैं और उनके साथ काम करना बहुत आसान है। यह मेरा उनके साथ काम करने का पहला मौका है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर