Ankita Lokhande ने साड़ी पहनकर शेयर कीं खूबसूरत तस्‍वीरें, फैंस बोले- ये सुशांत की फेवरेट साड़ी रही होगी

Ankita Lokhande new post: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं ज‍िसमें वह ख‍िलख‍िलाती हुई नजर आ रही हैं।

Ankita Lokhande Photos
Ankita Lokhande Photos 

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने अच्‍छे मूड से इंस्‍टाग्राम पर शेयर की तस्‍वीरें
  • इंस्‍टाग्राम पर फैंस को बताया खुश रहने का तरीका
  • चंद म‍िनट में वायरल हो गया अं‍क‍िता लोखंडे का पोस्‍ट

Ankita Lokhande new post: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर अपनी तस्‍वीरें शेयर की हैं ज‍िसमें वह ख‍िलख‍िलाती हुई नजर आ रही हैं। अंकिता लोखंडे की इन हस्‍ती-मुस्‍कुराती तस्‍वीरों को देखकर उनके फैंस बेहद खुश हैं, फ‍िर भी अंकिता ने खुश रहने का तरीका बताया है। अंकिता लोखंडे ने जो तस्‍वीरें शेयर की हैं उसमें वह साड़ी में नजर आ रही हैं। 

साड़ी पहने हुए तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हुए अंकिता लोखंडे ने लिखा, 'कैसे खुश रहे। हर सुबह तय करें कि आप अच्छे मूड में हैं।' अंकिता की इस तस्‍वीर पर एक यूजर ने लिखा, 'आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'क्या बात है बहुत खुश हो आज तो।' वहीं अंकिता की पोस्‍ट पर एक यूजर ने ल‍िखा- 'और अगर मूड खराब हो तो आपकी तस्‍वीरें देख लो।' अंकिता की यह तस्‍वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। इन तस्‍वीरों को लाखों व्‍यूज मिल चुके हैं।

यूजर ने बताया- सुशांत की फेवरेट साड़ी 

अंकिता की इन तस्‍वीरों को देखकर एक यूजर ने लिखा, 'बहुत बढ़िया मैम, मुझे लगता है कि सुशांत की यह पसंदीदा साड़ी रही होगी। इस साड़ी में आपको कई बार देखा गया है। सुशांत के साथ भी आपने यही साड़ी पहनी थी।' अं‍किता लोखंडे दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा में हैं। सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे जीटीवी के सीरियल पवित्र रिश्‍ता में मिले थे और फ‍िर दोनों छह साल तक रिलेशन में रहे थे। 

हो गई थीं फैंस के गुस्‍से का शिकार 

अंकिता लोखंडे ने कुछ समय पहले अच्‍छे मूड में सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें शेयर की थीं। इन तस्‍वीरों में वह ब्‍लू कलर की हाफ स्‍लीव टीशर्ट और यलो कलर के पाजामे में नजर आई थीं। इन तस्‍वीरों वह गले में माला डाले दिखाई दी थीं, वहीं उनका हेयरस्‍टाइल भी काफी अलग था। तस्‍वीरों में  उन्‍होंने जो पाजामा पहना था उस पर 'ॐ' लिखा था और इस वजह से वह फैंस के गुस्‍से का शिकार हो गई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर