Ankita Lokhande का खुलासा- 'फ‍िल्‍म में रोल के बदले साथ सोना चाहता था प्रोड्यूसर'

Ankita Lokhande on Casting couch: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि फ‍िल्‍म में रोल देने के बदले प्रोड्यूसर उनके साथ सोना चाहता था।

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande 

मुख्य बातें

  • टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा हैं अंकिता लोखंडे
  • अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था
  • इस सीरियल की बदौलत घर घर में पसंद की जाने लगी थीं अंकिता

Ankita Lokhande on Casting couch: बॉलीवुड की दुनिया चकाचौंध से भरी है और इसी चमक के पीछे कितने काले कारनामे हैं, कोई नहीं जानता। कुछ कारनामे उजागर हो जाते हैं तो कुछ वक्‍त के साथ हमेशा के लिए दफन हो जाते हैं। बॉलीवुड के चमकते चेहरे का दूसरा पहलू भी है जो बेहद खौफनाक एवं डरावना है। इसी चेहरे के पीछे छुपे हैं वो हैवान जो काम के बदले शोषण करते हैं। बॉलीवुड की तमाम अदाकाराएं हैं जिनसे काम के बदले गंदी डिमांड की गईं। बाद में कई अदाकाराएं खुलकर सामने आईं और नाम लेकर इन चेहरों को बेनकाब किया है। 

अब टीवी से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली अदाकारा अंकिता लोखंडे ने भी अपने साथ हुई ऐसी ही घटना का खुलासा कर सनसनी मचा दी है। अंकिता लोखंडे ने खुलासा किया है कि फ‍िल्‍म में रोल देने के बदले प्रोड्यूसर उनके साथ सोना चाहता था। इतना ही नहीं, अंकिता ने बताया कि वह टीवी के बाइ जब फ‍िल्‍मों में पहुंची तो एक दिग्‍गज एक्‍टर के इरादे और छूने का तरीका उन्‍हें सही नहीं लगा था। 

हुई सोने की डिमांड 
अंकिता ने बताया कि जब वह 19-20 साल की थीं तो उन्‍हें एक साउथ फिल्म के लिए बुलाया गया था। कमरे में एक आदमी था। उसने उनसे कहा कि आपको कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। अंकिता अकेली थी, तो इसको देख उन्‍होंने स्मार्ट तरीके से पूछा, 'बताइए किस तरह का कॉम्प्रोमाइज करना होगा? क्या मुझे डिनर-पार्टी के लिए जाना होगा? फिल्म के प्रोड्यूसर क्‍या चाहते हैं? तो जवाब मिला कि आपको साथ सोना होगा। 

एक और किया खुलासा 
अंकिता लोखंडे ने एक और खुलासा किया। अंकिता ने बताया, "जब टीवी इंडस्ट्री में नाम कमाने के बाद मैं फिल्मों में दोबारा आई तो एक बार फिर से मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। मेरा सामना एक बड़े एक्टर से हुआ। मैं उनसे मिली तो हाथ मिलाने का तरीके ने मुझे अन्कम्फ़र्टबल कर दिया और इसके बाद मैंने अपना हाथ खींच लिया। मैं किसी एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती, लेकिन उनका हाथ पकड़ते ही मैंने अजीब सा महसूस किया'

बता दें कि अंकिता लोखंडे अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बीते साल वह बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत को लेकर चर्चा में रहीं। सुशांत और अंकिता कई साल तक रिलेशन में थे और एक दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन अचानक उनके ब्रेकअप की खबर आई। अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था। यह शो 2009 से लेकर 2014 तक चला। अंकिता को मणिकर्णिका और बागी 3 जैसी फ‍िल्‍मों में देखा गया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर