Bigg Boss 15: बिग बॉस 15 में हिस्सा नहीं लेंगी अंकिता लोखंडे, कहा- 'लोग नफरतें भेजने में दिखा रहे हैं जल्दबाजी

बिग बॉस सीजन 15 के संभावित कंटेस्टेंट में अंकिता लोखंडे का नाम सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब अंकिता ने इंस्टाग्राम पर इन सभी अफवाहों का खंडन किया है। जानिए क्या लिखा अंकिता लोखंडे ने...

Ankita Lokhande
Ankita Lokhande 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस सीजन 15 के संभावित कंटेस्टेंट में अंकिता लोखंडे का नाम भी सामने आ रहा था।
  • अंकिता लोखंडे ने सोशल मीडिया पर इन खबरों का खंडन किया है।
  • अंकिता ने सोशल मीडिया पर लिखा कि वह इस शो का हिस्सा नहीं बन रही हैं।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 15 के कंटेस्टेंट्स के नाम पर कई चर्चा हो रही है। इसमें एक नाम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे का नाम भी सामने आ रहा है। अब अंकिता ने सोशल मीडिया पर खुद इन अफवाहों को विराम लगाया है।

अंकिता लोखंडे ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। अंकिता लोखंडे ने लिखा, 'ये  बात मेरी नोटिस में आई है कि मीडिया के कुछ सेक्शन में अटकलें लग रही है कि मैं बिग बॉस 15 में हिस्सा लूंगी। मैं चाहती हूं कि मीडिया का ये सेक्शन और सभी लोग जान लें मैं इस शो का हिस्सा नहीं बनने जा रही हूं। इस शो में मेरे भाग लेने की खबरें कोरी अफवाह है। लोग नफरतें भेजने में जल्दबाजी दिखा रहे हैं, जबकि मैं उस चीज का हिस्सा भी नहीं हूं।'

रिया चक्रवर्ती के नाम पर भी चर्चा
बिग बॉस सीजन 15 के लिए रिया चक्रवर्ती के नाम पर भी चर्चा हो रही है। इंडिया डॉट कॉम की रिपोर्ट सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड को अप्रोच किया गया है। हालांकि, अभी शो के मेकर्स ने कंफर्म नहीं किया है। सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में रही थीं। नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था। रिया फिलहाल जमानत में बाहर हैं। 

Rhea Chakraborty Videos | Latest Video of Rhea Chakraborty | Times of India  Entertainment

ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट
बिग बॉस सीजन 15 के संभावित कंटेस्टेंट में दिशा वकानी से लेकर पार्थ समथान, नागिन 5 की एक्ट्रेस सुरभि चंदाना और ये रिश्ता क्या कहलाता है के मोहसीन खान का नाम भी सामने आ रहा है। 

बिग बॉस सीजन 15 में इस साल सेलेब्स के साथ-साथ कॉमनर्स भी शामिल हो सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन 10 सेलेब्स और पांच कॉमनर्स शो का हिस्सा हो सकते हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर