पवित्र रिश्ता 2: फिर अर्चना बनेंगी अंकिता लोखंडे? सुशांत सिंह राजूपत का किरदार निभाएगा नया एक्टर

Pavitra Rishta 2: पवित्र रिश्ता शो डिजिटल सीक्वल के साथ वापसी करने जा रहा है। अंकिता लोखंडे अर्चना के रूप में फिर नजर आएंगी जबकि दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के मानव किरदार को नया एक्टर निभाएगा।

Sushant Singh Rajput and Ankita Lokhande
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले सीरियल में से एक था पवित्र रिश्ता।
  • सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर-घर में दिलाई थी पहचान।
  • पवित्र रिश्ता-2 के साथ इस बार डिजिटल स्पेस में होगी वापसी!

मुंबई: टेलीविजन के सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक पवित्रा रिश्ता अब एक अगली कड़ी के साथ वापसी के लिए तैयार है लेकिन इस बार टेलीविजन के बजाय सीरियल की डिजिटल दुनिया में वापसी होगी। इसी शो के साथ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को घर घर में पहचान मिली थी और पिछले साल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद इसके सीक्वल की जोरदार चर्चा रही थी और ऐसा कहा जा रहा था कि निर्माता इसकी अगली कड़ी के पर काम करेंगे।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में, एक हालिया मीडिया रिपोर्ट की मानें तो लोकप्रिय टीवी शो जमाई राजा और क़ुबूल है जैसे सीरियल के डिजिटल सीक्वल भी आने वाले। हालांकि इन शो में स्टारकास्ट के रूप में नए चेहरे होंगे।

अंकिता जिन्होंने ज़ी सिनेस्टार्स से अपने करियर की शुरुआत की, उन्होंने सबसे लंबे समय तक पवित्रा रिश्त में मुख्य भूमिका निभाई और बाद में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी और बागी जैसी फिल्मों से बॉलीवुड में भी दस्तक दी। अब  अगर पवित्र रिश्ता डिजिटल स्पेस पर वापसी करता है तो यह ओटीटी में अभिनेत्री की शुरुआत होगी।

इससे पहले क़ुबूल है 2.0 में, सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर ने 8 सालों के बाद एक साथ वापसी की है, जबकि रवि दुबे और निया शर्मा दो साल बाद जमाई राजा 2.0 के लिए फिर एक साथ आए हैं।

अगर पवित्र रिश्ता की बात करें तो इसका सीक्वल ओटीटी प्लेटफॉर्म पर वापसी कर सकता है, जहां अर्चना देशमुख के रूप में अंकिता लोखंडे एक बार फिर दिखाई देंगी जबकि सुशांत सिंह राजपूत की ओर से निभाए गए मानव के किरदार के लिए किसी नए अभिनेता का चुनाव किया जाएगा, फिलहाल रोल के लिए किसी नाम की अटकलें सामने नहीं आई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर