'दीया और बाती' एक्ट्रेस Deepika Singh पर भड़के लोग, तूफान में गिरे पेड़ के साथ कराया ऐसा फोटोशूट

टीवी के सबसे मशहूर सीरियलों में से एक रहे 'दीया और बाती हम' की एक्ट्रेस इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल का शिकार हो रही है। तूफान में गिरे एक पेड़ के साथ उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Diya aur Baati Hum Actress Deepika Singh
दीया और बाती हम की एक्ट्रेस दीपिका सिंह 

मुख्य बातें

  • दिया और बाती हम सीरियल में संध्या राठी की भूमिका लिए मशहूर हैं दीपिका सिंह
  • चक्रवाती तूफान के कारण गिरे पेड़ के साथ कराया फोटोशूट
  • तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोल

मुंबई: 'दीया और बाती हम' में संध्या के रोल के लिए पहचानी जाने वाली टेलीविजन अभिनेत्री दीपिका सिंह को मुंबई में चक्रवाती तूफान के कारण उखड़े एक पेड़ के साथ तस्वीरें खिंचवाने के बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है। दीपिका ने शहर में भारी बारिश के बीच प्रिंटेड ड्रेस पहने और उखड़े पेड़ के साथ पोज देते हुए अपनी तस्वीरें पोस्ट कीं। तस्वीरें उनके पति रोहित राज गोयल ने क्लिक की थीं।

दीपिका ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, 'आप तूफान को शांत नहीं कर सकते, इसलिए कोशिश करना बंद कर दें। आप जो कर सकते हैं वह है खुद को शांत रखना, प्रकृति को गले लगाओ और उदास मूड को भगाओ क्योंकि तूफान गुजर जाएगा ..: यह पेड़ मेरे घर के ठीक बाहर गिरा, किसी को चोट नहीं आई, लेकिन इसे अपने दरवाजे से दूर रखते हुए, रोहित और मैं चक्रवात को याद रखने के लिए कुछ तस्वीरें लेने में कामयाब रहे!'

वहीं एक अन्य पोस्ट में एक्ट्रेस पेड़ के सामने डांस करती नजर आईं। पोस्ट को कैप्शन दिया गया है, 'बोला था ना जीवन तूफान के गुजरने का इंतजार करने के बारे में नहीं है, यह बारिश में डांस करना सीख रहा है।'

दीपिका ने तीसरे पोस्ट में फोटोशूट से कई और तस्वीरें पोस्ट कीं, जिन्हें आप यहां देख सकते हैं।

फोटोशूट की तस्वीरें सामने आते ही इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए और नेटिजंस एक्ट्रेस को ट्रोल करते हुए नजर आए।

एक यूजर ने कहा, 'माफ करना, लेकिन चक्रवात के दौरान गिरे हुए पेड़ के साथ पोज देना खतरनाक है। मैंने सुना है कि कई लोग मारे गए हैं। यह असुरक्षित और अनावश्यक है। आपको इस तरह लोगों से प्रेरणा की जरूरत नहीं है।' एक अन्य ने लिखा, 'तुम्हारे घर की छत सही सलामत है इसलिए।'

एक तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'चक्रवात में लोग मर रहे हैं.. आप जैसे लोग इसका आनंद ले रहे हैं, शर्म की बात है।' बता दें कि चक्रवात के कारण सौराष्ट्र तट से लेकर उत्तरी गुजरात तक कई हिस्सों में भारी बारिश हुई है।

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने बताया था कि तौकते ने सोमवार को एक अत्यंत भीषण चक्रवाती तूफान का रूप लिया और बुधवार सुबह दक्षिण राजस्थान और उससे सटे गुजरात क्षेत्र की ओर असर दिखा रहा है हालांकि यह काफी हद तक कमजोर भी हो चुका है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर