अमिताभ बच्चन फिर कहेंगे- देवियों और सज्जनों, कोरोना को मात देकर दोबारा शुरू की केबीसी-12 की शूटिंग

Amitabh Bachchan KBC shoot Pics: अमिताभ बच्चन ने बताया केबीसी-12 एक प्रयोगशाला की तरह लग रहा है जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं। कोई भी तब तक नहीं बोलता जब तक कि उसे कोई जरूरी काम ना हो...

Amitabh Bachchan back to work Big G starts shooting for KBC 12 After recovering from COVID-19
केबीसी के सेट पर अमिताभ बच्चन।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अमिताभ बच्चन एक बार फिर टीवी शो केबीसी का 12वां सीजन लेकर आ रहे हैं।
  • केबीसी-12 के प्रोमो सामने चुके हैं अब सभी को इंतजार है तो सब शो के ऑन एयर होने का।
  • अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिर से कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग शुरू कर दी है।

आप सभी का पसंदीदा शो कौन बनेगा करोड़पति फिर से टीवी स्क्रीन्स पर वापस लौटने के लिए तैयार है। अमिताभ बच्चन एक बार फिर अपने फैन्स के लिए टीवी शो केबीसी का 12वां सीजन लेकर आ रहे हैं। केबीसी-12 के पहले प्रोमो सामने चुके हैं इसे देखने के बाद अब सभी को इंतजार है तो सब शो के ऑन एयर होने का। अब हाल ही में अमिताभ बच्चन ने फिर से कौन बनेगा करोड़पति-12 की शूटिंग शुरू कर दी है। सोशल मीडिया पर बिग बी ने अपने फैन्स को ये जानकारी देते हुए घोषणा की है कि उन्होंने अत्यधिक सावधानी के साथ शो की शूटिंग शुरू कर दी है।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। वो लगातार अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना पसंद करते हैं और पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ की जानकारी भी देते रहते हैं। पिछले महीने ही अभिनेता अमिताभ बच्चन को उनके परिवार के तीन अन्य सदस्यों के साथ कोरोना वायरस परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया था। इस खबर को अभिनेता ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया था। हालांकि अब अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या बच्चन का स्वास्थ्य ठीक है। सभी अस्पताल से घर लौट आए हैं। 

काम पर वापस लौटे अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने केबीसी 12 के लिए शूटिंग दोबारा से शुरू कर दी है। बिग बी ने लिखा, 'टी-3636 यह शुरू हो गया है... काम पर वापस लौट आए हैं और केबीसी 12 पर भी।' इसी के बाद उन्होंने अपने ब्लॉग पर भी केसीबी-12 शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं और बताया का सुरक्षा के सभी नियमों का पालन किया जा रहा है।

20 साल से ऑनएयर हो रहा KBC
अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'यह शुरू हो गया है... केबीसी 12 का माहौल खुशनुमा है। साल 2000 में शुरू हुआ और आज 2020 है। यह अकल्पनीय है कि इतने साल बीत चुके हैं। सेट पर शांत, सचेत, निर्धारिक दिनचर्या, सावधानियां, सिस्टमेटिक, डिस्टेंस मास्क, सेनिटाइजेशन का ख्याल रखा जा रहा है। लेकिन दुनिया कैसी दिखेगी इस भयानक कोविड-19 के बाद...। सेट पर दोस्ती की कमी हो रही है... कोई भी तब तक नहीं बोलता जब तक कि उसे कोई जरूरी काम ना हो... एक प्रयोगशाला की तरह लग रहा है जहां कुछ वैज्ञानिक प्रयोग कर रहे हैं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर