KBC 12: केबीसी में अमिताभ बच्‍चन ने की कपिल शर्मा शो की तारीफ, कॉमेडियन की इस बात के हैं मुरीद

Kaun Banega Crorepati KBC 12: केबीसी 12 के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की तारीफ की। हॉट सीट पर बैठीं ओशिन जौहरी की बात के जवाब में अमिताभ ने कपिल की प्रशंसा की।

Amitabh bachchan and Kapil sharma
Amitabh bachchan and Kapil sharma  

मुख्य बातें

  • मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की तारीफ की।
  • हॉट सीट पर बैठीं ओशिन जौहरी की बात के जवाब में अमिताभ ने कपिल की प्रशंसा की।
  • कपिल शर्मा के सेंस ऑफ कॉमेडी के अमिताभ बच्‍चन भी कायल।

Kaun Banega Crorepati KBC 12: केबीसी 12 के मंगलवार के एपिसोड में अमिताभ बच्‍चन ने कॉमेडियन कपिल शर्मा की तारीफ की। हॉट सीट पर बैठीं ओशिन जौहरी की बात के जवाब में अमिताभ ने कपिल की प्रशंसा की। कपिल शर्मा के लिए अमिताभ बच्‍चन ने ऐसी बात कही कि एक कलाकार के रूप में कपिल के लिए वह काफी गौरव की बात है। अमिताभ बच्‍चन समय समय पर कलाकारों की तारीफ करने के ल‍िए जाने जाते हैं। कई नए कलाकारों को उन्‍होंने हाथ से लिखा प्रशंसा पत्र तक भेजा है। 

बता दें कि मंगलवार को कौन बनेगा करोड़पति के 12वें सीजन की हॉट सीट पर मध्‍य प्रदेश भोपाल की ओशिन जौहरी बैठी थीं। सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी कर रहीं ओशिन बहुत कम फ‍िल्‍में देखती हैं और टीवी से दूर रहती हैं। बावजूद इसके उन्‍होंने फिल्‍म जगत से संबंधित सवालों के जवाब सही दिये। इस पर अमिताभ बच्‍चन ने उनसे पूछा कि आप फ‍िल्‍में नहीं देखतीं, टीवी नहीं देखतीं फ‍िर कैसे सही जवाब दे दिए। 

अमिताभ बच्‍चन की इस बात पर ओशिन ने कहा- 'सर टीवी नहीं देखती लेकिन जब कोई प्रोमो आता है तो जानकारी हो जाती है। हां मैं कपिल शर्मा शो जरूर देखती हूं। वो मिस नहीं करती।' इस पर अमिताभ बोले- 'अच्‍छा, हंस हंसकर लोटपोट हो जाती होंगी। गजब का सेंस ऑफ कॉमेडी है उनका। बेहतरीन'

बता दें कि कौन बनेगा करोड़पति और केबीसी दोनों ही बेहद लोकप्रिय शो है। एक क्विज शो है तो दूसरा कॉमेडी शो। कपिल शर्मा की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है। हालांकि लंबे समय से कपिल शर्मा को उनके शो पर अमिताभ बच्‍चन के आने का इंतजार है। दर्शक भी चाहते हैं कि कब सदी के महानायक का कपिल शर्मा शो में आगमन होगा। यह पल जब आएगा तो वाकई एतिहास‍िक होगा और व्‍यूज के मामले में तमाम कीर्तिमान रचेगा, ऐसा विश्‍वास है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर