Molkki: मोलक्की के लीड स्टार Amar Upadhyay और Priyal Mahajan को हुआ कोरोना, रोकनी पड़ी शूटिंग और ट्रैक भी बदला

Molkki Virendra Pratap Singh & purvi COVID 19 positive: मोलक्की के वीरेंद्र प्रताप सिंह और पूर्वी को कोरोना होने से सेट पर हड़कंप मच गया। दोनों को फिलहाल होम क्वारंटाइन कर दिया गया है...

Molkki Virendra Pratap Singh & purvi Aka Amar Upadhyay Priyal Mahajan COVID 19 positive
अमर उपाध्याय और प्रियल महाजन। 

मुख्य बातें

  • कोरोना वायरस से संक्रमित हो रहे लोगों की संख्या में लगातार बढ़ती ही जा रही है।
  • टेलीविजन जगत की कई मशहूर हस्तियों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है।
  • अब मोलक्की के वीरेंद्र प्रताप सिंह और पूर्वी को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया।

COVID 19 की दूसरी लहर हर दिन अपने चरम पर पहुंच रही है। इस घातक वायरस से संक्रमित हो रहे लोगों की संख्या में लगातार बढ़ती ही जा रही है। टेलीविजन जगत की कई मशहूर हस्तियों को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया है। अब दो और नई हस्तियों को कोरोना होने की जानकारी का पता चला है।

हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल मोल्लकी के लीड अभिनेता अमर उपाध्याय और अभिनेत्री प्रियाल महाजन की। मोलक्की में वीरेंद्र प्रताप सिंह और पूर्वी की भूमिकाएं निभा रहे इन दोनों कलाकारों को हाल ही में कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में की एक रिपोर्ट के अनुसार, मोलक्की की यह जोड़ी कोरोना की चपेट में गई है और फिलहाल दोनों घर में क्वारंटाइ हैं। मोलक्की में जब एक दिलचस्प ट्रैक सेट पर शूट किया गया था। तब अमर उपाध्याय और प्रियाल महाजन को कोरोना हो गया। फिलहाल ट्रैक को स्थगित कर दिया गया है। 

सूत्रों ने बताया, 'जैसा कि अमर उपाध्याय और अभिनेत्री प्रियाल महाजन दोनों ही शो के लीड स्टार्स हैं। अब दोनों की कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इसलिए निर्माताओं ने ट्रैक बदल दिया है। टीम के पास एपिसोड का एक बड़ा बैंक नहीं है।'

आपको बता दें मोलक्की के अभी के ट्रैक के मुताबिक पूर्वी (प्रियाल) का अपहरण हो गया है। शो के टीवी कलाकार हर दिन कड़ी मेहनत कर रहे हैं और टीम पूरी सावधानी के साथ काम कर रही है। लेकिन, हाल ही में कई अभिनेताओं ने टीवी सेट पर कोरोना पॉजिटिव पाया जा चुका है। ऐसे में शूटिंग में लोग ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर