Kapil Sharma के शो में Akshay Kumar ने खींची उनकी टांग, बोले- इतना बड़ा घर तो मेरा नहीं है

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन के लिए वो द कपिल शर्मा शो में नजर आएंगे। यहां अक्षय ने यह खुलासा किया कि कपिल शर्मा का घर उनसे बड़ा है।

Kapil Sharma and Akshay Kumar
Kapil Sharma and Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो में कियारा आडवाणी संग नजर आएंगे अक्षय कुमार।
  • शो में अक्षय कुमार का खुलासा- उनसे बड़ा है कपिल शर्मा का घर।
  • अक्षय बोले- जितना ये आदमी इस शो में लूटता है ना, कोई नहीं लूटता।

एक्टर अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी जल्द ही रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन के लिए दोनों द कपिल शर्मा शो में पहुंचेंगे। कपिल के शो के हर एपिसोड की तरह यह भी काफी मजेदार होने वाला है जिसका प्रोमो सामने आ गया है। इसमें अक्षय जमकर कपिल की टांग खिंचाई करते नजर आ रहे हैं। 

अक्षय ने खींची कपिल की टांग

इस प्रोमो में कपिल अक्षय से यह पूछते हैं कि देश में जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन की घोषणा की तब आपका कैलेंडर गड़बड़ा गया होगा? इसके जवाब में अक्षय कहते हैं, 'खुद 365 दिन कमाए, लेकिन मेरा कैलेंडर छोटा कर दे।' कपिल शर्मा आगे कहते हैं कि उन्हें अक्षय कुमार की एक ऐड देखकर जलन हुई थी, जिसपर अक्षय हंसते हुए कहते हैं, 'क्योंकि पहले उसका ब्रैंड एंबेसेडर ये था। जितना ये आदमी इधर शो में लूटता है ना, कोई नहीं लूटता। एक दिन मैं इसके घर गया था, इतना बड़ा घर तो मेरा नहीं है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

कंचना की हिंदी रीमेक है फिल्म लक्ष्मी

अक्षय और कियारा की इस फिल्म का नाम हाल ही में लक्ष्मी बॉम्ब से बदलकर लक्ष्मी कर दिया गया है। यह तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना में एक्टर राघवेंद्र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था और साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। राघवेंद्र इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी थे।

दूसरी बार साथ काम कर रहे हैं अक्षय- कियारा

मालूम हो कि फिल्म लक्ष्मी में दूसरी बार अक्षय और कियारा साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म गुड न्यूज में दिखे थे, हालांकि उसमें दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे। फिल्म में अक्षय के अपोजिट करीना कपूर खान और कियारा के अपोजिट दिलजीत दोसांझ थे, यह फिल्म हिट साबित हुई थी। 

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रोल में होंगे जो भूत- प्रेत से काफी डरता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है कि ट्रांसजेंडर की आत्मा उसके शरीर में आ जाती है। बता दें कि इस फिल्म को भी राघवेंद्र लॉरेंस ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी, तुषार कपूर और शरद केलकर भी नजर आएंगे। फिल्म 09 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर