नफरत फैलाने वालों को पाखी ने दिया करारा जवाब, गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा लंबा नोट

TV Star Aishwarya Sharma reply To trolls: ऐश्वर्या शर्मा द्वारा निभाए जा रहे पाखी के रोल की वजह से उनको आए दिन नफरत का सामना करना पड़ता है। प्रशंसक कभी-कभी अपनी सीमा पार कर देते हैं अब इस मामले पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Pakhi Aka Aishwarya Sharma Blunt reply those sending hate messages
ऐश्वर्या शर्मा । 
मुख्य बातें
  • ऐश्वर्या शर्मा यानि पाखी को अपने किरदार के लिए लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है
  • इसका बड़ा कारण ऐश्वर्या शर्मा का सीरियल में दिखाया जा रहा निगेटिव रोल है। 
  • गुम है किसी के प्यार में उनका जिस तरह का किरदार है उसे लेकर यूजर्स एक्ट्रेस की काफी निंदा करते हैं।

गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे का मोस्ट फेमस टीवी शोज में से एक है। सीरियल की कहानी दर्शकों को लंबे टाइम से एंटरटेनमेंट कर रही है। हालांकि गुम है किसी के प्यार में सीरियल की अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा यानि पाखी को अपने किरदार के लिए लगातार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इसका बड़ा कारण ऐश्वर्या शर्मा का सीरियल में दिखाया जा रहा निगेटिव रोल है। 

ऐसा लगता है कि उनका ऑनस्क्रीन सपना उनके वास्तविक जीवन में सच होने वाला है क्योंकि ऐश्वर्या शर्मा रियल लाइफ में विराट यानि नील भट्ट को डेट कर रही हैं। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं। हालांकि कपल की प्रेम कहानी को बहुत सारे उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ा है जिसका बड़ा कारण पाखी का किरदार है। 

जी हां, ऐश्वर्या शर्मा द्वारा निभाए जा रहे पाखी के रोल की वजह से उनको आए दिन नफरत का सामना करना पड़ता है। प्रशंसक कभी-कभी अपनी सीमा पार कर देते हैं और किरदारों को इतनी गंभीरता से लेते हैं कि वो भूल जाते हैं कि अभिनेता सिर्फ अभिनय कर रहे हैं और यह रील लाइफ है न कि वास्तविक जीवन। इसी वजह से गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस ऐश्वर्या को अक्सर काफी नफरत भरे मैसेज भी मिलते हैं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस सभी नफरत भरे मैसेजेस का जवाब दिया है। ऐश्वर्या ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सोशल मीडिया यूजर्स को फैक्ट चेक दिया है। उन्होंने प्रशंसकों से नकारात्मकता फैलाने बंद करने और सोशल मीडिया को टॉक्सिक ना बनाने के लिए कहा है। 

गुम है किसी के प्यार में की स्टार ऐश्वर्या शर्मा ने लिखा, मुझे लगता है कि पाखी सिर्फ एक काल्पनिक किरदार है जो कि बदल नहीं करती है। लेकिन यहां कई ऐसे रियल लोग हैं जो हमारी पर्सनल लाइफ, सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर आपस में बहस कर रहे हैं। आप लोग किस लिए लड़ रहे हैं? रील और रियल लाइफ के लिए? हम एक्टर्स हमेशा शांत रहते हैं और आपस में मिलकर रहते हैं और आप लोग लड़ रहे हैं किस लिए पर? क्या वाकई इसकी कोई आवश्यकता है?आप लोग एक-दूसरे को गालियां देते हैं, अपने परिवार में, माता-पिता और समाज में सिर्फ नाकारात्मकता फैला रहे हैं और सोशल मीडिया को दिन ब दिन टॉक्सिक बना रहे हैं आखिर किस लिए? क्या आग लोगों ने हमें लड़ते हुए देखा है या हमारे बारे में ऐसी अफवाहें सुनी हैं फिर आखिर आप लोगों क्यों लड़ते हैं?
 

एक्ट्रेस ने आखिर में लिखा- 'यह एक विनम्र अनुरोध है, कृपया शांति बनाए रखें। समय बहुत कीमती है, हर एक सेकंड बहुत महत्वपूर्ण है। कृपया इसे बर्बाद न करें। मुझे आशा है कि आप सभी अपने जीवन में अच्छा करेंगे। मैं वास्तव में प्रार्थना करती हूं। सभी खुश रहें।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर