Taarak Mehta की एक और एक्ट्रेस Navina Bole को हुआ कोरोना, टेस्ट रिपोर्ट आने के पहले कराया बोल्ड फोटोशूट

TMKOC Navina Bole COVID-19: टीवी अभिनेत्री नवीना बोले ने कोरोना टेस्ट से पहले नाइट गाउन में कराया फोटोशूट, लिखा- सेक्सी लगना एक महिला का जन्मसिद्ध अधिकार है...

Navina Bole Taarak mehta ka ooltah chashmah Actress tests coronavirus positive
नवीना बोले। 

मुख्य बातें

  • तारक मेहता उल्टा चश्मा की अभिनेत्री नवीना बोले भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं।
  • नवीना बोले ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी।
  • नवीना से पहले तारक मेहता की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं।

टेलीविजन अभिनेत्री नवीना बोले भी कोरोना की चपेट में आ गई हैं। तारक मेहता उल्टा चश्मा, इश्कबाज जैसे कई फेमस टीवी शोज का हिस्सा रहीं नवीना बोले ने सोशल मीडिया पर अपने फैन्स को इसकी जानकारी दी। नवीना बोले ने मंगलवार (29 सितंबर) की रात में कोरोना वायरस का परीक्षण कराया था जिसमें उनको पॉजिटिव पाया गया था। 

नवीना बोले ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कोरोना वायरस संक्रमित होने की जानकारी दी है। अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में नवीना बोले ने बताया कि उन्होंने कुछ समय से खुद को घर में अलग बंद कर लिया और वो रिकवरी की राह पर हैं।

इश्कबाज की अभिनेत्री नवीना बोले ने ब्लू नाइट गाउन में खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'सेक्सी लगना एक महिला का जन्मसिद्ध अधिकार है! और उसका अपनी त्वचा के साथ कंफर्टेबल होना मौलिक अधिकार है! मैंने यह नहीं बताया है कि मुझे कोरोना वायरस टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। हालांकि आइसोलेसन में रिकवर हो रही हूं। आप लोगों की प्रार्थनाओं की जरूरत है। ये तस्वीरें तब की जब  मेरी कोरोना रिपोर्ट नहीं आई थी।' आपको बता दें, नवीना बोले के अलावा तारक मेहता की एक और एक्ट्रेस प्रिया आहूजा राजदा को भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। 

बेटी के जन्म के बाद तारक मेहता से की वापसी
मिले जब हम तुम, जिनी और जूजू, इश्कबाज जैसे कई शोज में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस नवीना बोले ने 9 मई 2019 को एक बेटी को जन्म दिया था। नवीना ने बेटी का नाम किमायरा रखा है। पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद नवीना बोले ने छोटे परदे पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा टीवी शो से वापसी की है। नवीना भोले ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया था, 'वैसे तो यह एक छोटा सा कैमियो है, लेकिन मेरी पोस्ट प्रेग्नेंसी के बाद वापसी है। तारक मेहता एक बेहतरीन शो है और मुझे किरदार बहुत पसंद आया है। पहले भी मैंने तारक मेहता में कैमियो निभाया है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर