पार्थ समथान के बाद अब एरिका फर्नांडिस भी छोड़ सकती हैं 'कसौटी जिंदगी की 2', जानें क्या है वजह

टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 के एक्टर पार्थ समथान के बाद अब एरिका फर्नांडिस भी शो को अलविदा कह सकती हैं। जानें आखिर किस वजह से शो छोड़ सकती हैं एरिका।

Parth Samthaan and Erica Fernandes
Parth Samthaan and Erica Fernandes 
मुख्य बातें
  • एरिका फर्नांडिस भी छोड़ सकती हैं 'कसौटी जिंदगी की 2'
  • एरिका इस वजह से शो को कह सकती हैं अलविदा
  • मालूम हो कि हाल ही में पार्थ समथान ने भी शो छोड़ दिया है

टीवी सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग बसु का रोल प्ले करने वाले एक्टर पार्थ समथान ने शो को अलविदा कह दिया है। जानकारी के मुताबिक पार्थ नोटिस पीरियड पर हैं और 10 या 11 सितंबर तक शो की शूटिंग करेंगे। अब खबरें हैं कि इसकी लीड एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस भी शो छोड़ने वाली हैं। शो में एरिका प्रेरणा का रोल प्ले करती हैं। 

इस वजह से छोड़ सकती हैं शो

एरिका पिछले कुछ समय से कोरोना वायरस के चलते घर पर रहकर वीडियो कॉल के जरिए शूटिंग कर रही थीं लेकिन अब हाल ही में वो सेट पर लौटी हैं और घर से बाहर जाकर शूटिंग कर रही थीं। खबरें हैं कि वो शो छोड़ सकती हैं। एक वेबसाइट के मुताबिक एरिका के पिता को चार बार हार्ट अटैक आ चुका है और उनकी मां को पहले टीबी हो चुकी है इसलिए वो किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहतीं। मालूम हो कि हाल ही में एरिका ने शूटिंग के समय रीटेक को लेकर बताया कि वो केवल तभी होते हैं जब बहुत ज्यादा जरूरी हो। जैसे कि मूड ठीक नहीं हो या अपनी लाइन बोलते समय वो कोई गलती कर दें केवल ऐसे में ही रीटेक होते हैं बाकि टेक को ओके कर दिया जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ERICA JENNIFER FERNANDES (@iam_ejf) on

पार्थ ने भी छोड़ा शो

हाल ही में यह जानकारी सामने आई थी कि शो के पार्थ समथान ने शो छोड़ दिया है। पहले कहा गया था कि पार्थ अपनी सेहत पर और अन्य दूसरे प्रोजेक्ट्स पर फोकस करना चाहते हैं इसलिए उन्होंने यह फैसला किया। वहीं शो में पार्थ के रिप्लेसमेंट के लिए दूसरे एक्टर की तलाश शुरू कर दी है। हालांकि अब कहा यह भी जा रहा है कि पार्थ ने शो में अपने रोल के चलते इसे छोड़ा है क्योंकि शो का फोकस उनसे और प्रेरणा से हटकर मिस्टर बजाज और प्रेरणा पर हो गया है। साथ ही पार्थ की फीस को भी इसकी वजह बताया जा रहा है।

मालूम हो कि कुछ समय पहले कोरोना वायरस के बीच शो की शूटिंग फिर से शुरू हुई थी जिसके कुछ दिन बाद ही पार्थ कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। बता दें कि साल 2018 में इस शो की शुरुआत हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर