लैपटॉप के बाद अब गोपी बहू ने धोया बिजली का बोर्ड, वायरल हुआ Devoleena Bhattacharjee का ये वीडियो

साथ निभाना साथिया में लैपटॉप धोने के बाद गोपी बहू ने अब बिजली का बोर्ड भी धो दिया है। हाल ही में देवोलीना भट्टाचार्जी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो बिजली का बोर्ड धोती दिख रही हैं।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee 

मुख्य बातें

  • साथ निभाना साथिया की गोपी बहू ने धोया बिजली का बोर्ड
  • पहले लैपटॉप धोकर चर्चा में रही थीं साथ निभाना साथिया की गोपी बहू
  • सुनील ग्रोवर के शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान से सामने आया देवोलीना का वीडियो

मशहूर टीवी सीरियल साथ निभाना साथिया के दूसरे सीजन की शुरुआत हो चुकी है। शो के पहले सीजन में गोपी बहू यानी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी को बहुत पसंद किया गया था। पहले सीजन में गोपी बहू (जिया मानेक) लैपटॉप धोती नजर आईं थीं और यह सीन काफी चर्चा में रहा था। जिसपर काफी मीम भी बने थे। 

लैपटॉप धोने वाले सीन को कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान'  में रीक्रिएट किया था। अपने शो में सुनील टोपी बहू के किरदार में दिखे और लैपटॉप को थपकी से पीट- पीटकर धोते नजर आए। इतना ही नहीं, इसके बाद उन्होंने लैपटॉप को सूखने भी रखा। अब गोपी बहू देवोलीना भट्टाचार्जी सुनील ग्रोवर के शो में फिर इसी अंदाज में दिखेंगी। देवोलीना के फैन पेज पर एक वीडियो शेयर किया गया है जिसमें वो बिजली के लैपटॉप के बाद अब बिजली बोर्ड को थपकी से धोती नजर आईं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by devoleena68 (@devoleena68) on

इस वीडियो में देवोलीना बिजली के बोर्ड को उखाड़ती हैं। उसपर पानी डालती हैं और थपकी मार मारकर उसे धोती हैं। तभी उनकी सास (सिद्धार्थ सागर) वहां आती हैं और पूछती हैं कि बिजली का बोर्ड धो दिया? जिसपर देवोलीना जवाब देती हैं कि हां, वो बहुत गंदा हो गया था। 

बता दें कि देवोलीना शो में सीधी- साधी लड़की के रोल में थीं जिन्हें बहुत पसंद किया गया था। इसके बाद वो बिग बॉस 13 में भी नजर आईं और इस दौराव काफी चर्चा में रहीं। वहीं अगर सुनील ग्रोवर के शो की बात करें तो यह शो भिंडी भाई के आसपास घूमता है। भिंडी भाई अपना घर किराये पर देता है लेकिन वो किरायेदारों से किराया नहीं लेता बल्कि उन्हें खुद को एंटरटेन करने के लिए कहता है। शो में सुनील ग्रोवर के अलावा सुगंधा मिश्रा, संकेत भोसले, परितोष त्रिपाठी, उपासना सिंह, जतिंदर सोनी और सिद्धार्थ सागर हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर